राजपथ पर करोड़ों की कार से स्टंटबाजी करने वाला शख्स हरियाणा के मंत्री का भतीजा

7/15/2019 8:20:23 PM

नई दिल्ली (ब्यूरो): विजय चौक पर शनिवार तड़के एक कार में सवार लोगों ने खुलेआम जमकर कानून की धज्जियां उड़ाईं। ये लोग करीब 2 करोड़ रुपये महंगी कार में सवार थे और राष्ट्रपति भवन के सामने स्टंट कर रहे थे। इस घटना का एक विडियो सामने आया है। खबरों के मुताबिक, पुलिस ने शख्स की पहचान कर ली है। उसका नाम सर्वेश सिंधू बताया जा रहा है।

वह हरियाणा के बीजेपी नेता व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु का भतीजा है। पुलिस के मुताबिक, जिस कार से स्टंटबाजी की गई, वह निसान जीटीआर कार थी, जो स्पोट्र्स कार है। इसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपये के आसपास है।
 


विडियो में दिख रहा है कि कार सवार बेहद तेज रफ्तार में पहले कार को एक तरफ दौड़ाता है और फिर एकदम से ब्रेक लगाकर उसे बिल्कुल दूसरी दिशा में घुमा देता है, जिसकी वजह से कार के पहियों के नीचे से चिंगारियां उठने लगती है। कार चालक इसी तरह से उल्टे सीधे तरीके से तेज रफ्तार में कार चलाते हुए विजय चौक पर बने ट्रैफिक सिग्नल बूथ के तीन चार चक्कर काटता है।


चंद सेकंड्स के अंदर तीन-चार चक्कर काटकर कार चालक वहां से निकल लेता है। इस दौरान पूरा इलाका कार के इंजन की तेज आवाज से गूंज उठता है, लेकिन इसके बावजूद आरोपी आराम से स्टंटबाजी करके वहां से बच निकलता है। 

 

Shivam