हरियाणा में गैंगस्टर विकास दूबे के दो और साथी ढेर, फरीदाबाद में पकड़ा गया प्रभात मुठभेड़ में मारा गया

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 10:29 AM (IST)

फरीदाबाद: कानपुर के मोस्ट वांटेड हिस्ट्रीशीटर गैंगस्टर विकास दुबे के तीन गुर्गों को पुलिस ने हरियाणा के फरीदाबाद से पकड़ने में सफलता हासिल की थी, जिसमें से प्रभात मिश्रा और रणबीर शुक्ला गुरुवार को पुलिस मुठभेड़ में मारे गए है।  बताया जा रहा है कि कानपुर के पास पनकी में पुलिस गिरफ्त से दोनों ने भागने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश प्रभात को गोलियां लगीं, रणबीर ने बचने के लिए फायरिंग की जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और वह भी ढेर हो गया।  
PunjabKesari
रिमांड पर जाते दोनों ने की थी भागने की कोशिश 
प्रभात मिश्रा कानपुर शूटआउट कांड में शामिल था। वह विकास दुबे का साथी था। बुधवार को यूपी पुलिस की एसटीएफ और हरियाणा पुलिस ने फरीदाबाद की न्यू इंदिरा कॉलोनी से पकड़ा था। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट से यूपी पुलिस ने पूछताछ के लिए प्रभात को एक दिन के ट्रांजिट रिमांड पर लिया था। यूपी पुलिस उसे पूछताछ के लिए कानपुर ले गई थी। रास्ते में पुलिस की गाड़ी पंक्चर हो गई थी। इसी दौरान दोनों ने भागने की कोशिश की और पुलिस ने उसे गोली मार दी। 

ऐसे पकड़े गए थे दोनों 
गौर रहे कि प्रभात की गिरफ्तारी के लिए रेड के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की, लेकिन क्राइम ब्रांच की टीम की घेराबंदी और सतर्कता के चलते आरोपियों को धर दबोचा। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में कार्तिकेय उर्फ प्रभात निवासी गांव बिखरू, अंकुर व श्रवण निवासी गांव काकुपुर थाना शिवपुर पुर जिला कानपुर हाल न्यू इंदिरा कांप्लैक्स हरीनगर सेक्टर 87 नहरपार फरीदाबाद शामिल थे। 

PunjabKesari
प्रभात ने किया था विकास को लेकर खुलासा  
उत्तर प्रदेश के बदमाश प्रभात को आरोपी अंकुर और उसके पिता श्रवण ने अपने घर में पनाह दी थी। पूछताछ पर बदमाश प्रभात ने बताया था कि उसने और कुख्यात बदमाश विकास दुबे ने, विकास की भाभी की मौसी शांति मिश्रा के घर नहरपार, हरी नगर इंदिरा कंपलेक्स में पनाह ली थी। विकास दुबे पुलिस पार्टी के आने से कुछ घंटे पहले फरार हो गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static