खट्टा सिंह की गवाही अौर नार्को टेस्ट को लेकर CBI ने मांगा समय, 1 दिसम्बर को सुनवाई

10/31/2017 1:36:33 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरनी): गुरमीत राम रहीम के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह के नार्कों टेस्ट को लेकर डाली याचिका अौर खट्टा सिंह के रणजीत हत्या मामले में फिर से गवाही देने को लेकर पंजाब एंड हरयाणा हाई कोर्ट में सुनवाई हुई। हाईकोर्ट ने सी.बी.आई. से इन दोनों मामलों में जवाब मांगा था लेकिन सी.बी.आई. ने जवाब देने के लिए अौर समय की मांग की है। जिसके चलते इन दोनों मामलों की सुनवाई 1 दिसम्बर को होगी। 

उल्लेखनीय है कि शाह सतनाम के दोहते अवतार सिंह ने पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में राम रहीम के पूर्व ड्राईवर खट्टा सिंह के खिलाफ याचिका दायर कर मांग की है कि खट्टा सिंह का नार्को टेस्ट करवाया जाए। अवतार सिंह ने कहा कि खट्टा सिंह बार-बार बयान बदल रहा है। अब फिर खट्टा सिंह मामले में बयान देने की बात कर रहा है। खट्टा सिंह राम रहीम को पूर्व ड्राइवर है। खट्टा सिंह कई बार अपने बयान देने से मुकर चुका है लेकिन इस बार वह राम रहीम पर चल रहे रणजीत हत्याकांड सहित अन्य मामलो में दोबारा बयान देना चाहता है। जिसके लिए उसने सीबीआई कोर्ट में याचिका दायर की थी जोकि खारिज कर दी गई थी। इसके बाद खट्टा सिंह ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में पंचकूला की सीबीआई कोर्ट के आदेश को चुनौती दी थी।
 
वहीं आज कोर्ट में खट्टा सिंह के एकाउंट्स की जानकारी को लेकर एक और एप्लीकेशन भी डाली गई।  जिस पर कोर्ट ने कहा कि इसकी अपील ट्रायल कोर्ट में डाली जाए।