गुड़िया मामले में नया मोड़, आरोपी युवक के परिजनों ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप(video)

12/16/2017 3:12:25 PM

उकलाना(पासा राम): उकलाना में हुए गुड़िया रेप मामला पेचीदा होता जा रहा है। अब पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। पुलिस द्वारा आरोपी बनाए गए युवक का भाई, माता-पिता अपने बेटे के बचाव में उतर आए हैं। उन्होंने अपने बेटे को निर्दोष बताया अौर पुलिस पर आरोप लगाया कि वे उनके बेटे की पिटाई करके जबरदस्ती उससे अपराध कबूल करवा रही है। जिसके लिए अब वे कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। 

आरोपी की मां ने मीडिया के सामने कहा कि घटना की रात उनका बेटा पूरी रात उनके साथ सोया हुआ था। उसके साथ ही उनका दूसरा बेटा भी सोया हुआ था। सुबह 4 बजे जब उनके छोटे बेटे ने टीवी चलाया तो दूसरे बेटे जिसे पुलिस ने आरोपी बनाया है नींद से जागा अौर उन्होंने टीवी बंद करवाया। पुलिस सुबह 8 बजे उनके दोनों बेटों को पूछताछ के लिए ले गई। जिनमें से उनके एक बेटे को अभी तक नहीं छोड़ा गया है। वह अपने बेटे से मिलने के लिए कई बार थाने गई लेकिन उसे नहीं मिलाया गया। 

परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस उनके बेटे पर अपराध कबूल करवाने के लिए लगातार दबाव बना रही है। पुलिस द्वारा पिटाई करने के बाद उनका बेटा मजबूरन अपराध कबूल कर रहा है जबकि वह निर्दोष है। आज उनकी सुनवाई करने वाला कोई नहीं है। वे चाहते हैं कि जिसने इस कांड को अंजाम दिया है उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए लेकिन किसी निर्दोष को न फंसाया जाए। उनके बेटे का झोपड़ी वालों के साथ किसी प्रकार का कोई आना जाना नहीं था अौर न ही किसी प्रकार का कोई झगड़ा था। परिजनों ने कहा कि इस मामले की अच्छे से जांच कराई जाए यदि उनका बेटा दोषी पाया जाए तो बेशक उसे फांसी दे दी जाए। उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी। 

पुलिस द्वारा आरोपी बनाए लड़के के भाई का कहना है कि पुलिस पूरे परिवार को प्रताड़ित कर रही है। यहां तक कि उसे भी थाने बुलाकर प्रताड़ित कर पूछताछ की गई। पुलिस ने उसके भाई पर दबाव डाला अौर अपराध कबूल करने के लिए उसकी पिटाई की गई। उसने कहा कि उसका भाई निर्दोष है, वह रात भर अपने परिवार के साथ सोया रहा। निर्दोष होते हुए भी पुलिस उसके भाई को आरोपी बना रही है।