हिसार 'गुड़िया' रेप केस: हरकत में आए CM खट्टर, जांच के लिए बनाई SIT(Video)

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2017 - 04:12 PM (IST)

हिसार(पासाराम): शनिवार को उकलाना में दिल दहला देने वाली घटना  'गुड़िया' रेप कांड ने उकलाना को हिला कर रख दिया है। देर रात्रि में एक गरीब बस्ती में अपनी मां के साथ सो रही 5 वर्षीय लड़की को कोई दरिंदा उठाकर ले गया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए दुष्कर्म करने के साथ ही गुप्तांग में लकड़ी तक ठूंस दी।

PunjabKesari

इस मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल फतेहाबाद से चंडीगढ़ जाते हुए जब हिसार पहुंचे। मामला को संज्ञान में लेते हुए जांच के लिए एसआईटी गठित करने के आदेश दिए। और तमाम जिले की पुलिस को जांच में लगने के आदेश जारी कर दिया । जिस के बाद दो डीएसपी ऑफिसर के साथ पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। फिलहाल, अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया।

PunjabKesari

शव के साथ परिजनों को नहीं ले गई पुलिस
घटना के 8 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मृतिका का पोस्टमार्टम नहीं करवाया। पोस्टमार्टम में देरी का कारण परिजनों की गैरमजूदगी बताई गई। ऐसे में सवाल उठता है कि, पुलिस ने बच्ची का शव ले जाते वक्त उसके परिजनों को साथ क्यों नहीं ले गई।

PunjabKesari

आस-पास के लोग भी हैं सहमे
इस रेपकांड के बाद राजनीतिक सहित दूसरे सामाजिक संगठनों के लोग बच्ची के घर पहुंच रहे हैं। लेकिन वहां रहने वाले लोग सदमे में चले गए हैं, और कोई कुछ कहने से पहले ही रो पड़ रहा है। हर व्यक्ति अपने आप को टूटा हुआ महसूस कर रहा है। 

PunjabKesari

बच्ची की मां रोने से हुई बेहोश
मृतका बच्ची की मां का रो रोकर हो बुरा हाल हो गया है, इस हादसे उसका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है। वहीं बच्ची के पिता गुडगांव से अभी तक अपना गांव नहीं पहुंच पाए हैं। जबकि बच्ची की मां बार-बार होश में आकर बेहोश हो जा रही है। वह एक ही सवाल कर रही है कहां है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static