हिसार 'गुड़िया' रेप केस: हरकत में आए CM खट्टर, जांच के लिए बनाई SIT(Video)

12/9/2017 4:12:39 PM

हिसार(पासाराम): शनिवार को उकलाना में दिल दहला देने वाली घटना  'गुड़िया' रेप कांड ने उकलाना को हिला कर रख दिया है। देर रात्रि में एक गरीब बस्ती में अपनी मां के साथ सो रही 5 वर्षीय लड़की को कोई दरिंदा उठाकर ले गया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए दुष्कर्म करने के साथ ही गुप्तांग में लकड़ी तक ठूंस दी।



इस मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल फतेहाबाद से चंडीगढ़ जाते हुए जब हिसार पहुंचे। मामला को संज्ञान में लेते हुए जांच के लिए एसआईटी गठित करने के आदेश दिए। और तमाम जिले की पुलिस को जांच में लगने के आदेश जारी कर दिया । जिस के बाद दो डीएसपी ऑफिसर के साथ पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। फिलहाल, अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया।



शव के साथ परिजनों को नहीं ले गई पुलिस
घटना के 8 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मृतिका का पोस्टमार्टम नहीं करवाया। पोस्टमार्टम में देरी का कारण परिजनों की गैरमजूदगी बताई गई। ऐसे में सवाल उठता है कि, पुलिस ने बच्ची का शव ले जाते वक्त उसके परिजनों को साथ क्यों नहीं ले गई।



आस-पास के लोग भी हैं सहमे
इस रेपकांड के बाद राजनीतिक सहित दूसरे सामाजिक संगठनों के लोग बच्ची के घर पहुंच रहे हैं। लेकिन वहां रहने वाले लोग सदमे में चले गए हैं, और कोई कुछ कहने से पहले ही रो पड़ रहा है। हर व्यक्ति अपने आप को टूटा हुआ महसूस कर रहा है। 



बच्ची की मां रोने से हुई बेहोश
मृतका बच्ची की मां का रो रोकर हो बुरा हाल हो गया है, इस हादसे उसका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है। वहीं बच्ची के पिता गुडगांव से अभी तक अपना गांव नहीं पहुंच पाए हैं। जबकि बच्ची की मां बार-बार होश में आकर बेहोश हो जा रही है। वह एक ही सवाल कर रही है कहां है?