Video: हिसार 'गुड़िया' रेप मामला: प्रशासन अौर परिजनों में बनी सहमति, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्का

12/10/2017 10:43:06 AM

हिसार(चंद्रशेखर धरणी): उकलाना में हुए गुड़िया कांड में पीड़ित परिवार अौर प्रशासन के बीच सहमति बनने के बाद गुड़िया का थोड़ी देर में अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं वहां मौजूद लोगों ने गुड़िया अमर रहे के नारे लगाए। इसके साथ ही परिजनों अोर लोगों ने गुड़िया के हत्यारों को फांसी देने की मांग की है। प्रशासनिक अधिकारियों ने उकलाना पहुंचकर पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दी। प्रशासन ने पीड़ित परिवार को 10 लाख की मदद देने की घोषणा की है। इसके साथ ही बीपीएल कार्ड बनाने, मकान बनाने की भी घोषणा की है। वहीं पीड़ित परिवार के दो लोगों को डीसी रेट पर नौकरी देने की भी घोषणा की गई है। इसके साथ ही प्रशासन ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि वे 48 घंटो में हत्या के आरोपियों को पकड़ लेंगे। पीड़ित परिवार अौर प्रशासन के बीच बनी सहमति के बाद गुड़िया का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। 

 

हिसार 'गुड़िया' रेप मामला: प्रशासन अौर परिजनों में बनी सहमति, मासूम का हुआ अंतिम संस्कार

Posted by Punjab Kesari Haryana on Saturday, December 9, 2017


बीते दिन इस जघन्य कांड से लोगों में जबरदस्त आक्रोश था अौर प्रशासन और गुड़िया के परिजनों के बीच सहमति न बनने के कारण शनिवार को अंतिम संस्कार नहीं हो पाया था। सामाजिक और राजनीतिक संगठनों के लोग रात भर गुड़िया के शव के पास आग का सहारा लेकर बैठे रहे। लोगों का कहना है कि गुड़िया को तभी न्याय मिल पाएगा जब पुलिस उसके हत्यारों का सुराग लगा कर उन्हें फांसी पर चढ़ा दिया जाएगा। 

उल्लेखनीय है कि हिसार के उकलाना में रात को किसी अज्ञात 5 साल की बच्ची का अपहरण कर उकलाना की टेलिफोन एक्सचेंज के पास ले गया। जहां उस दरिंदे ने उस मासूम के साथ दुष्कर्म किया अौर उसके नाजुक अंगों पर भी प्रहार किया। जिसके कारण मासूम की मौत हो गई। सुबह जब परिजनों ने बेटी को तंबू में नहीं देखा तो उसको ढूंढा। जिसके बाद उनकी बेटी का शव टेलिफोन एक्सचेंज के पास लहूलुहान हालत में मिला। जिसे बुरी तरह से नोचा हुआ था और पूरे शरीर पर जख्म मिले।

इस जघन्य कांड के बाद लोग गुड़िया को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर उतर आए अौर हत्यारोपी को फांसी देने की मांग की। वहीं आज पीड़ित परिवार को प्रशासन की अौर से आर्थिक मदद दी गई अौर हत्यारोपियों को जल्द पकड़ने के आश्वासन के बाद दोनों में सहमति बन पाने के बाद गुड़िया का थोड़ी देर में अंतिम संस्कार किया जाएगा।