हनीप्रीत के सरेंडर को लेकर पंचकूला कोर्ट में पुलिस अलर्ट

10/3/2017 11:11:36 AM

पंचकूला(उमंग श्योराण): हनीप्रीत को तलाश कर रही दो मुल्कों की पुलिस पूरी तरह नाकाम रही। राम रहीम के जेल में जाने के बाद हनीप्रीत पहली बार सामने आई है। हनीप्रीत से बातचीत के चैनल के दावे और उसके आत्‍मसमर्पण की चर्चा के बाद पुलिस सक्रिय हाे गई। पंचकूला पुलिस मुख्‍यालय में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। हनीप्रीत पिछले 38 दिनों से फरार चल रही थी। 

हनीप्रीत के सरेंडर को लेकर पंचकूला पुलिस ने तैयारियां कर ली हैं। पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है। पंचकूला कोर्ट और हाईकोर्ट के अासपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सभी वाहनों की गहनता से जांच हो रही है। पंचकूला पुलिस की कोशिश है कि यदि हनीप्रीत आती है तो उसे सरेंडर से पहले ही गिरफ्तार कर लिया जाए लेकिन पुलिस को अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है।

पुलिस डेरा के सक्रिय सदस्‍यों से भी हनीप्रीत के खास लोगों के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है। पुलिस हनीप्रीत को पिछले 38 दिनों से ढूंढ रही है। पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने कहा कि फिलहाल हमारे पास हनीप्रीत के बारे में कोई इनपुट नहीं है। हनीप्रीत ने सरेंडर करने के बारे में पंचकूला कोर्ट या पुलिस से कोई संपर्क नहीं किया है।

उल्लेखनीय है कि हनीप्रीत को ढूंढने के लिए 7 राज्यों की पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही थी। पुलिस ने हनीप्रीत को राजस्थान, नेपाल तक ढूंढा लेकिन हर बार नाकामी ही हाथ लगी। हनीप्रीत को देशद्रोही करार देते हुए लुकआऊट नोटिस जारी कर दिया गया था। हनीप्रीत ने जेल से बचने के लिए दि्ल्ली हाईकोर्ट में ट्रांजिट इंटरिम बेल डाली थी। कोर्ट ने सुनवाई के बाद उसे बेल देने से मना कर दिया था। कोर्ट ने कहा था कि हनीप्रीत पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में पेश हो। जिसके बाद हनीप्रीत ने आज एक न्यूज चैनल में इंटरव्यू दिया अौर खुद पर लगे सारे आरोपों को गलत बताया।