भागने के बाद हनीप्रीत ने यहां बिताई थीं 2 रातें, आज बाहर आएंगे राज

10/5/2017 11:05:05 AM

पंचकूला(उमंग श्योराण): 6 दिन के रिमांड के बाद हरियाणा पुलिस हनीप्रीत से लगातार पूछताछ कर रही है। हरियाणा पुलिस की एसआईटी हनीप्रीत को अब उन स्थानों पर लेकर जाएगी जहां-जहां वह छिपी थी। इसी क्रम में पुलिस की एक टीम हनीप्रीत को लेकर पंचकूला सेक्टर 23 की चंडी मंदिर थाने से सेक्टर 20 थाने पहुंची। अब वहां से हनीप्रीत को बठिंडा ले जाया जा रहा है, यहीं हनीप्रीत राम रहीम के जेल जाने के बाद सुखदीप कौर के घर पर छिपी थी।  

पुलिस पूछताछ में ये बात भी सामने आई है कि 4 दिन से सुखदीप ही हनीप्रीत की गाड़ी चला रही थी अौर चंडीगढ़ के आसपास के एरिया में तीन जगहों पर उसके साथ ही रुकी थी। अभी तक के पूछताछ में हनीप्रीत ने बहुत कुछ नहीं बताया है। आईजी ममता सिंह का कहना है कि हनीप्रीत अभी हर बात से इंकार कर रही है। अभी तक उसने किसी आरोप को स्वीकार नहीं किया है। वह केवल यही कह रही है कि वह बेकसूर है। उसने कुछ नहीं किया है इसलिए हमें उसे रिमांड पर लेना पड़ा है।

उल्लेखनीय है कि देशद्रोह और हिंसा भड़काने सहित कई मामलों में आरोपी हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान हनीप्रीत हाथ जोड़कर रोती रही और खुद को बेकसूर बताती रही। हरियाणा पुलिस ने 14 दिन की हिरासत मांगी थी लेकिन कोर्ट ने फिलहाल 6 दिन हिरासत में ही उसे भेजा है। पुलिस हनीप्रीत से पूछताछ कर रही है।