हनीप्रीत की सीक्रेट डायरी आई सामने, लिखे कई दिल के राज

punjabkesari.in Wednesday, Sep 06, 2017 - 02:09 PM (IST)

नई दिल्ली: बलात्कार मामले में जेल की सजा काट रहे राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की एक 19 साल पुरानी डायरी सामने आई है। इस 103 पेज की इस डायरी में हनीप्रीत ने अपने दिल के कई राज खोले हैं। एक टीवी चैनल के अनुसार हनीप्रीत ने यह डायरी वर्ष 1998 में लिखी थी जिसमें काफी शेरो-शायरी लिखी गई हैै। PunjabKesari
हनीप्रीत की यह डायरी के पहले पेज में भारत का नक्शा बना हुआ है। वहीं दूसरे पेज में प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत ने अपना नाम अनु लिखा हुआ है। तीसरे पेज पर एक्ट्रेस काजोल की फोटो लगी हुई है। डायरी के अनुसार, हनीप्रीत उस वक्त की सभी बड़ी एक्ट्रेसेस की दीवानी हुआ करती थी। डायरी के चौथे पेज पर सलमान खान की वह फोटो लगी है जो फिल्म जब प्यार किसी से होता है के पोस्टर पर थी। 
PunjabKesari
हनीप्रीत सलमान खान के अलावा शाहरुख खान और आमिर खान की भी दीवानी थी। इस डायरी में हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता, उसकी छोटी बहन निशु तनेजा और छोटे भाई साहिल तनेजा के नाम लिखे हैं। हनीप्रीत ने इस डायरी में शेरो-शायरी के जरिए अपनी दिल की बात कही है। साथ ही उसने राम रहीम के लिए एक गीत भी लिखा है। राम रहीम के जेल में जाने के बाद से ही हनीप्रीत फरार है। हरियाणा पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static