चंद्रबाबू नायडू, मुलायम सिंह यादव को सम्मान दिवस रैली का निमंत्रण भेजेगी इनेलो

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 03:33 PM (IST)

कैथल(सुखविन्द्र सैनी): इनेलो नेता एवं विधायक अभय चौटाला ने बताया है कि कहा कि इस बार कैथल में 25 सितम्बर को ताऊ देवीलाल का जन्मदिवस सम्मान दिवस के रूप में मनाएगी।  इस रैली के संयोजक पूर्व संसदीय सचिव रामपाल माजरा होंगे। जिसमें मुख्यातिथि के तौर पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा होंगे। इसके अलावा रैली में कई बड़ा नेता पहुंचकर ताऊ देवी लाल को श्रद्धांजलि देंगे। उन्होंने बताया कि चंद्रबाबू नायडू, मुलायम सिंह यादव, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी निमंत्रण भेजा जाएगा।

सीएम छुपा रहे अपने कुकर्म: अभय
वहीं अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा गलत फहमी की शिकार है, जो 75 पार की बात कर रही है और भाजपा के कार्यकत्र्ता 85 पार की बात करते हैं। इनकी गलत फहमी विधानसभा चुनावों में दूर हो जाएगी। सी.एम. की जन आशीर्वाद यात्रा पर अभय चौटाला ने कहा कि सीएम ने 5 वर्षों में कुछ नहीं किया। जनता उनसे सवाल न पूछ ले, इसलिए वे अपने कुकर्मों पर पर्दा डालने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं।

PunjabKesari, abhay

'जेजेपी व बसपा गद्दार पार्टी'
विधानसभा चुनावों में किसी पार्टी से गठबंधन होने की संभावना पर अभय चौटाला ने कहा कि जेजेपी व बसपा गद्दार पार्टी है, जिन्होंने उन्हें धोखा दिया है। कांग्रेस वैसे ही खत्म हो चुकी है, इसलिए इनेलो आगामी चुनावों में किसी से गठबंधन नहीं करेगी और सभी 90 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। उन्होंने बताया कि इनेलो विस चुनावों में 30 प्रतिशत महिलाओं को भी टिकट देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static