जिम ट्रेनर का खुलासा- राम रहीम को लड़कियां भेजती थी हनीप्रीत

9/17/2017 7:30:43 PM

नई दिल्ली: साध्वियों से बलात्कार का दोषी बाबा गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। हनीप्रीत का जिम ट्रेनर और एक साथी साध्वी ने हनीप्रीत को लेकर कई राज खोले। जिम ट्रेनर ने बताया कि हनीप्रीत बेबी डॉल बनना चाहती थी, और कई बार वो जिम में ही कमली-कमली गाने पर डांस करने लगती थी। हनीप्रीत उनसे हमेशा जीरो फिगर को लेकर बात करती थी, और वो खुद को इस रूप में देखना चाहती थी। ट्रेनर ने बताया कि डेरे में मौजूद इस खास जिम में हनीप्रीत के अलावा दूसरे लोगों के आने पर मनाही थी। 

पति-पत्नी की तरह रहते थे राम रहीम और हनीप्रीत 
वहीं डेरे में हनीप्रीत की सहेली ने खुलासा किया कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच गलत रिश्ते थे वह दोनों पति-पत्नी के तरह रहते थे। दोनों एक ही कमरे में रहते थ। साध्वी ने बताया कि हनीप्रीत राम रहीम के इशारे पर काम करती थी। बाबा जिस लड़की की ओर इशारे करते थे फिर हनीप्रीत उसे बाबा तक पहुंचाने में जुट जाती थी। साध्वी ने बताया कि डेरे में लड़कियों को गुलाबी रंग का जाम दिया जाता था, जिसे पीने के बाद लड़कियां होश-हवाश खो देती थीं और वो बाबा को सबकुछ मानने लगती थी। 

राम रहीम का हर फैसला लेती थी हनीप्रीत 
साध्वी के अनुसार डेरे में हनीप्रीत राम रहीम का सबसे बड़ा राजदार थी। हनीप्रीत की वजह से बाबा अपने परिवार से दूर हो गए थे। राम रहीम को दो बेटियां हैं लेकिन वो कभी बाबा के साथ नजर नहीं आती थी। चौबीसों घंटे हनीप्रीत राम रहीम के साथ रहती थी, और बाबा ने भी सब कुछ हनीप्रीत के हवाले कर दिया था। बाबा का एक-एक फैसला हनीप्रीत लेती थी