पहले घसीटा..फिर सीने पर दागी 5 गोलियां, देखिए मर्डर की LIVE तस्वीरें

4/21/2017 1:46:07 PM

जींद (वीजेंद्र कुमार):जींद में बदमाश इतने बेखौफ हैं कि आज सरेआम बीच बाजार ​गोलगप्पे खा रहे ​एक युवक को ​सिर्फ 30 सेकेंड में ​गोलियों से भून डाला गया। मर्डर की यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। युवक ​प​​र 30 सेकेंड में 1 नहीं 2 नहीं बल्कि पूरी 5 गोलियां दागी गई। जींद के मेन बाजार में स्थित शिव चौक पर इस वारदात को अंजाम दिया गया। 

CCTV में साफ-साफ दिख रहा है कि लोग आ जा रहे हैं, खाने पीने के स्टाल लगे हैं। यहां रुटीन में रात को 9-10 बजे तक अच्छी खासी चहल-पहल रहती है। करीब ​8.30 बजे​ बीच बाजार बदमाश युवक को सड़क पर घसीट​ ​रहे​ है ​और लात मार​ ​रहे ​हैं।  

30 सेकंड में शरीर के आर-पार की गोलियां
बदमाशों ने 30 सेकंड में 5 गोलियां युवक के शरीर के आर-पार कर दी। युवक बेहोश होकर गिर पड़ा उसके बाद भी बदमाशों को रहम नहीं आया और एक बार फिर सीने पर पांव रखकर बदमाशों ने कनपटी पर आखरी गोली दागी।

युवक ने मौके पर ही ​दम ​तोड़​ दिया। मरने वाले युवक का नाम लकी ​है। उसके बाद बदमाश सरेआम हाथ में रिवाल्वर लहरहाते हुए बाइक पर सवार होकर फरार ​हो गए। ​दर्दनाक मौत का यह पूरा मंजर​ शिव चौक पर ​लगे CCTV कैमरे में ​कैद हो गया।

सूचना पाकर ​पुलिस मौके पर पहुंची। ​पुलिस मामले की जांच​ ​कर रही है। शहर थाना प्रभारी नर सिंह ने बताया कि घटना स्थल की फुटेज के आधार पर ​आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। मामला किसी रंजिश से जुड़ा हो सकता है।