हरियाणा: जेजेपी ने नहीं खोले पत्ते, दुष्यंत बोले- साझेदारी पर होगा समर्थन

10/25/2019 4:29:09 PM

डेस्क: जननायक जनता पार्टी के विधायक दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा में जजपा के किसी अन्य दल के साथ गठबंधन पर अभी पत्ते नहीं खोले हैं, लेकिन उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है वे अगर किसी पार्टी को समर्थन देंगे तो वह साझेदारी के आधार पर होगा। दुष्यंत चौटाला नई दिल्ली में प्रेसवार्ता करके बताया उन्हें पार्टी के विधायक दल का नेता चुना गया है। उन्होंने बताया कि आज हमने अपने साथियों के साथ चर्चा की है कि गठबंधन कांग्रेस को दिया जाए या भाजपा को। दुष्यंत ने बताया कि उनके कुछ साथियों ने कांग्रेस की सलाह दी है, कुछ ने भाजपा के साथ सरकार बनाने की राय दी है।


दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए जजपा का जो उद्देश्य रहा है कि हरियाणा प्रदेश में पैदा होने वाले रोजगारों में हरियाणवी युवाओं को 75 प्रतिशत हिस्सेदारी देना, वृद्धावस्था पेंशन आदि विषयों को प्राथमिकता देने वाले दल के साथ ही जजपा प्रदेश में सरकार देने का काम करेगी।



दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए जजपा का जो उद्देश्य रहा है कि हरियाणा प्रदेश में पैदा होने वाले रोजगारों में हरियाणवी युवाओं को 75 प्रतिशत हिस्सेदारी देना, वृद्धावस्था पेंशन आदि विषयों को प्राथमिकता देने वाले दल के साथ ही जजपा प्रदेश में सरकार देने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि जो भी दल जजपा के एजेंडों को प्राथमिकता देगा जजपा उसे सरकार बनाने में सहयोग देगी।

Edited By

vinod kumar