पत्रकारों को कुर्बानी गैंग से खतरा, पुलिस से मांगी सुरक्षा

9/28/2017 5:40:55 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): राम रहीम के जेल में जाने के बाद भी अडियल नासमझ समर्थक बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में एक कुर्बानी गैंग से राम रहीम के खिलाफ बोलने वाले चैनल और पत्रकारों को नामों निशान मिटाने की धमकी मिल रही है। जिसको लेकर कहीं न कहीं सभी पत्रकार डरे हुए हैं। वे अपनी सुरक्षा के लिए प्रशासन से मांग भी कर रहे हैं। इस कड़ी में आज फरीदाबाद प्रैस क्लब के सदस्यों ने पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी को डीजीपी के नाम ज्ञापन सौंपा और मांग की कि उनकी सुरक्षा की जाए।

पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने कहा कि उन्हें हाल ही में कुर्बानी गैंग के बारे में पता लगा है जिसको लेकर पुलिस तैयार है। पत्रकारों की सुरक्षा करना उनकी जिम्मेदारी है जिसका वो पूरी तरह से निर्वाह करेंगे।

वहीं राम रहिम के खिलाफ न्यूज चैनल में होने वाली डिबेटों में हिस्सा लेने वाले पीटीआई से पत्रकार सुभाष शर्मा ने बताया कि उन्होंने राम रहिम के मामले में उनकी काली करतूतों को शब्दों से उजागर किया है। जिसके बदले में कुर्बानी गैंग ने धमकी दी है। वह पुलिस प्रशासन से पत्रकारों की सुरक्षा की मांग करते हैं।

उल्लेखनीय है कि बीते दिन राम रहीम के कुर्बानी गैंग ने मीडिया और पुलिस के 3 अफसरों को धमकी भरा पत्र लिखा था। पत्र में कहा गया था कि कुर्बानी गैंग के 200 युवा मरने के लिए तैयार हैं। खत में बाबा के खिलाफ खुलासे कर रहे गुरदास तूर, विश्वास गुप्ता, खट्टा सिंह, हंसराज को भी जान से मारने की धमकी दी गई है।  रेपिस्ट बाबा की इस कुर्बानी गैंग का खुलासा उसके जेल जाने के बाद हुआ था।