जुनैद के पिता का PM मोदी से सवाल, क्या मेरा बेटा भारतीय नहीं था ?

6/27/2017 1:03:19 PM

फरीदाबाद:फरीदाबाद के खड़ावली में हुए जुनैद खान की हत्या के बाद उनके पिता ने पीएम नरेंद्र मोदी से तीखे सवाल किए हैं, जोकि एक इंटरव्‍यू के द्वारा किए गए हैं। पीड़िता का कहना है कि देश में मुसलमानों के प्रति इतनी नफरत क्यों है? क्या मेरा बेटा भारतीय नहीं था? प्रधानमंत्री मुसलमानों की भीड़ द्वारा हत्या पर अपनी चुप्पी कब तोड़ेंगे? 

उन्होंने कहा कि इस नफरत की वजह से मैंने अपना बच्चा खो दिया। ये मेरे मन की बात है और मैं चाहता हूं कि ये मोदी साहब तक पहुंचे जो मेरे भी प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि परिवार में शोक होने के बाद भी मैंने गांववालों के साथ मन की बात सुनी और मुझे थोड़ा उम्मीद था कि वो कुछ तो कहेंगे और उसकी निंदा करेंगे, लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं कहा।

उन्होंने कहा कि इससे मेरा और पूरे समुदाय का टूटा हुआ भरोसा मजबूत होता। हम बहुत ही असुरक्षित और असहाय महसूस कर रहे हैं। मैं मोदी जी से विनती करना चाहूंगा कि वो ये सुनिश्चित करें कि मेरे बाकी बेटों का हश्र जुनैद जैसा न हो। 

उल्लेखनीय है कि जुनैद नामक युवक को अज्ञात लोगों ने चलती ट्रेन में चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया था। हादसे में जुनैद के साथ 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जो आज भी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। नमाज के दौरान अस्पताल में भर्ती युवकों की सलामत के लिए गांव के लोगों ने दुआएं मांगी।