रोड रोलर से टकराई जनता एक्सप्रेस, एक की मौत (Pics)

3/26/2017 9:59:48 PM

फतेहाबाद (गौतम तारीफ): टोहाना के नजदीक के कालवन फाटक के पास फिरोजपूर जनता गाड़ी के आगे रोडरोलर के आने से रोडरोलर चालक की मौत हो गई। गाड़ी पटरी से उतर गई पर यात्री सभी सुरक्षित हैं। ट्रैन को टोहाना 5.10 मिनट पर टोहाना आना था। यह ट्रेन 20 मिनट की देरी से चल रही थी। बलियाला हेड से आधा किलोमीटर पीछे यह हादसा हुआ।

 

गांव कालवन में नई सड़क का निर्माण होना था। जिस पर रोडरोलर चालक जा रहा था। जब वो फाटक पार कर रहा था तो गाड़ी ने उसे चपेट में ले लिया। जानकारी के अनुसार यहां पर मानव रहित रेलवे फाटक है जब यहां से रोडरोलर जा रहा था तभी गाड़ी भी आ रही थी जिसे चालक शायद नहीं देख पाया और यह हादसा हो गया। 

 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रोडरोलर के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी के इंजन भी क्षतिग्रस्त हो गया। फिर नया इंजन मंगवा कर गाड़ी को नरवाना ले जाया गया व पुराने को यही छोड़ दिया गया। रेलवे पुलिस अधिकारी राजबीर सिंह ने बताया कि यह मानव रहित रेलवे फाटक है। ये हादसा रोडरोलर चालक की लापरवाही की वजह से हुआ है। 

मानवरहित फाटक पर व्यक्ति की जिम्मेदारी होती है कि व्यक्ति देखकर रेलवे ट्रैक पार करे। मथुरा से आ रहे एक यात्री ने बताया कि हमें फिरोजपूर जाना है। हम 43 सदस्य एक ही ग्रुप से धार्मिक सम्मेलन वृन्दावन से आ रहे हैं। रोडरोलर की हालत हमारे सामने है हम शुक्र मना रहे है कि हम धामिक स्थान से आ रहे थे और हमें भगवान ने बचा लिया।