हरियाणा के सरकारी अस्पताल में मरीजों का इलाज कर रहा 'कबीर सिंह'

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 11:05 PM (IST)

डेस्क: बॉलीवुड फिल्म 'कबीर सिंह' आप सबने देख ली होगी, अगर नहीं भी देखी तो भी इस फिल्म के मुख्य किरदार के बारे में आप लोगों को बखूबी पता चल गया होगा कि कबीर सिंह जो फिल्म का नायक है, वह अपनी प्रेमिका के जाने के गम में नशे में चूर रहता है, इसके साथ ही नशे में ही मरीजों का इलाज, ऑप्रेशन इत्यादि करता है। हालांकि ये सब फिल्मों में दिखाया गया है, जो केवल मनोरंजन का साधन हैं, लेकिन इन दिनों हरियाणा के अस्पताल में भी ऐसा ही 'कबीर सिंह' नशा करके मरीजों के इलाज में जुटे हुआ है।

PunjabKesari, kabir singh

हम जिस 'कबीर सिंह' की बात कर रहे हैं, वे दरअसल, यहां की सरकारी अस्पताल में तैनात डॉक्टर हैं, जो नशे की हालत में अस्पताल में ड्यूटी देता पाया गया। हालांकि इनकी इस भयंकर लापरवाही का हर्जाना अभी तक किसी मरीज को भुगतना नहीं पड़ा है, लेकिन ये हालात रहे तो अंजाम कुछ भी हो सकता है। 

PunjabKesari, Haryana

अभी हाल ही में जो मामला सामने आया है, वह जींद जिले की नागरिक अस्पताल का है, यहां बच्चों के डॉक्टर दिनेश दहिया मरीजों को देख रहे थे। इस दौरान उनका व्यवहार मरीजों के साथ सही नहीं था। इस पर मरीजों ने डॉक्टर के सामने एतराज भी जताया। मरीजों ने पाया कि डॉक्टर दिनेश नशे में था।

PunjabKesari, Doctor

डॉक्टर के व्यवहार व नशे में होने के कारण मरीजों ने इसकी शिकायत सीएमओ डॉ. गोपाल गोयल से की। शिकायत मिलने पर डॉ. गोपाल गोयल और अन्य डाक्टर जब चैक करने मौके पर पहुंचे और डॉ. दिनेश से बात करनी चाही तो उनको देखते ही डॉक्टर दिनेश दहिया मौके से तबीयत खराब होने की बात कहते हुए कैबिन से बाहर निकल गए, उन्हें रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं रुके और अस्पताल से बाहर अपनी गाड़ी में बैठकर चले गए।

anil vij, Haryana

वहीं जब इस मामले में हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से इसके बारे में जानना चाहा तो चाही तो होने कहा कि उसकी बाकायदा जांच करवाई जाएगी और उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि डॉ. दिनेश दहिया ने 15 दिन पहले ही जींद सिविल अस्पताल में जॉइन किया था। वह पहले पानीपत से सस्पेंड चल रहे थे और बहाल होकर जींद आए थे। इन 15 दिनों में भी कई दिन वह छुट्टी पर थे। डॉ. दिनेश दहिया कई साल पहले भी जींद के सरकारी अस्पताल में अपनी सेवाएं दे चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static