टिकट लेने के लिए अमित शाह के फर्जी लेटर हेड पर CM को लिखी चिठ्टी, चाचा-भतीजा गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 06:31 PM (IST)

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का फर्जी लेटर हेड बनाकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को चिट्ठी लिखने के मामले में हरियाणा पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों की पहचान हरिओम और गोपाल के रूप में हुई। डीएसपी रमेश कुमार ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।कोर्ट ने दोनों को 2 दिन के रिमांड पर भेजा है।
Image result for अमित शाह के फर्जी लेटर हेड पर CM
क्या है मामला
दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह फर्जी लेटर हेड पर सीएम के नाम विधानसभा चुनाव में सिफारिश पत्र लिखकर भाजपा नेता द्वारा टिकट मांगना महंगा पड़ गया है। यह फर्जी लेटर सीआईडी के पास पहुंचा तो इस मामले का खुलासा हुआ। दादरी जिला के गांव सांवड निवासी हरियाणा पुलिस के जवान गोपाल द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नाम से अपने चाचा हरिओम भारद्वाज को आगामी विधानसभा चुनाव में दादरी विधानसभा से तैयारी करने के नाम पर फर्जी लेटर बनवा लिया। दोनों ने मुख्यमंत्री की 1 सितम्बर को दादरी में पंहुची जन अशीर्वाद यात्रा के दौरान गांव सांवड़ में सीएम को उक्त लेटर सौंपा था।
Image result for अमित शाह के फर्जी लेटर हेड पर CM
फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह लेटर हैड कहां से तैयार करवाया गया है। अमित शाह के नाम से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को लिखी चिट्ठी में कहा गया था कि चुनाव का टिकट हरिओम को देना। हरिओम बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ना चाह रहा था। हरिओम ने सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा का स्वागत भी किया था।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static