उज्जीवन बैंक के फील्ड ऑफिसर के साथ लूट का सनसनीखेज मामला

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 10:55 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद के उज्जीवन बैंक के फील्ड ऑफिसर से हुई लूट एक सनसनीखेज का मामला सामने आया है। इस मामले का पुलिस ने मात्र तीन घंटे में ही पर्दाफाश कर दिया। दरअसल, बैंक के फील्ड ऑफिसर से हुई लूट की कहानी दो लाख रुपए के गबन के प्रयास में रची गई थी। इस लूट की योजना फील्ड ऑफिसर ने अपनी साली के पति के साथ मिलकर बनाई। वहीं, पुलिस ने इनके अरमानों पर पानी फेरते हुए सारी कहानी उलट कर रख दी।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, उज्जीवन बैंक के फील्ड ऑफिसर जोगिंदर सिंह ने सोमवार को गांव आलूपुर से बैंक की 2 लाख रुपए रकम की उगाही की। उगाही के इतने सारे पैसे देखकर उसके मन में लालच आ गया, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी कि गांव बहबलपुर के पास दो बाइक सवार उससे 2 लाख की राशि लूटकर ले गए हैं।

PunjabKesari

वहीं, जब पुलिस ने मामले में जांच शुरू की तो सामने आया कि जोगेंद्र सिंह ने अपनी साली के पति मनोज के साथ मिल कर इस नकली लूट की वारदात रची थी। इसकी स्क्रिप्ट एक हफ्ता पहले ही तैयार की जा चुकी थी। पुलिस ने जोगिंदर की साली के पति मनोज के घर छापेमारी कर नकली लूट की 1 लाख 90 हजार की राशि बरामद कर ली। 10 हजार की राशि फिलहाल बरामद की जानी है।

पुलिस के मुताबिक, लूट के इस नकली ड्रामे में जोगिंदर के साथ कुछ अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं। अब कोर्ट से जोगिंदर का रिमांड लिया जाएगा और मामले में पूछताछ की जाएगी। जोगेंद्र उज्जीवन बैंक में फील्ड ऑफिसर के पद पर कार्यरत था और बैंक की पेमेंट का लेन-देन वही करता था। खासकर, ग्रामीण स्तर पर बैंक के पैसे एकत्र करने का जिम्मा जोगेंद्र सिंह के पास था।


हरियाणा की हर खबर अब आपके व्हाट्स एप पर, सब्सक्राईब करें (Subscribe On Whatsapp)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static