छात्रा से छेड़छाड़ करने पर भड़के परिजन, बीच सड़क पर की छित्तर परेड (Video)

4/22/2017 12:51:53 PM

फतेहाबाद (गौतम तारीफ):फतेहाबाद के थाना रोड पर छात्रा के परिजनों द्वारा एक मजनू की पिटाई करने का मामला आया सामने। बताया जा रहा है कि उक्त युवक स्कूल जाने वाली युवतियों को अकसर परेशान करता था। इसी कारण युवती के परिजनों ने आज उसे दबोच लिया। गौर करने वाली बात यह है कि प्रशासन द्वारा हाल ही में प्रदेशभर में मनचलों के खिलाफ ऑपरेशन दुर्गा चलाया गया है। मात्र एक दिन की खानापूर्ति कर प्रशासन ने इतिश्री कर ली और आज परिजनों ने खुद उक्त मजनू को दबोचा। 

जानकारी के अनुसार शहर की एक कॉलोनी की एक छात्रा रोजाना गर्ल्स स्कूल पढ़ने शहर आती है और कुछ दिन से वहीं एक युवक उससे रास्ते में परेशान करता था। इससे युवती सहमी हुई थी और उसने अपने परिजनों को इस बारे में सूचित कर दिया था। फिर क्या था युवती के परिजन उसके साथ ही आ गए। छात्रा जब स्कूल से वापिस जा रही थी तो परिजन भी छिपकर उसका पीछा करने लगे। 

इस दौरान फव्वारा चौक पर 2 युवकों ने छात्रा व उसकी साथी छात्रा को परेशान करना शुरू किया तो परिजनों ने मौके पर पहुंचकर एक युवक को दबोच लिया, जबकि दूसरा भाग निकला। इसके बाद परिजनों ने जमकर उसकी धुनाई की और छित्तर परेड करते हुए शहर थाना ले गए। जहां पुलिस को शिकायत की गई। इस दौरान परिजन पीटाई करते हुए सेल्फियां भी खींचते दिखे। शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मामला प्रकाश में आया है।

फिलहाल इस मामले को महिला थाना में भेज दिया गया है। वहीं महिला थाना इंचार्ज राजबाला ने बताया कि अभी तक उनके पास मामला नहीं आया है, जिससे पुलिस की कार्रवाई पर भी प्रश्न चिन्ह लग रहे हैं।