सर्जिकल स्ट्राइक डे को शौर्य दिवस के रूप में मनाएगी मनोहर सरकार

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 10:43 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक का 29 सितंबर को दो साल पूरे हो गए। सरकार सर्जिकल स्ट्राइक डे को शौर्य दिवस के रूप में मनाएगी। इस मौके पर झज्जर के नेहरू कॉलेज में राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश के कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ करेंगे।

PunjabKesari

भाजपा के झज्जर जिला अध्यक्ष बिजेंद्र दलाल ने बताया कि इस कार्यक्रम की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। जिला उपायुक्त कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लगातार अधिकारियों की बैठक ले रही हैं। वहीं, सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम झज्जर पुलिस की ओर से किए गए हैं। दलाल ने बताया कि मुख्यमंत्री कल इस कार्यक्रम में पहुंचेंगे और लोगों से सीधा संवाद भी करेंगे। 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में पूर्व सैनिकों तथा युद्ध वीरांगनाओं और प्रदेश भर के वीर सैनिकों को भी आमंत्रित किया गया है। बिजेंद्र दलाल का कहना है कि सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए भारतीय सेना ने अपने अदम्य साहस और शौर्य की नई मिसाल सामने रखी है। अपने पराक्रम से भारत के वीर सैनिकों ने न केवल आतंकियों को ठिकाने लगाया, बल्कि उनके हौसले भी पस्त कर दिए। 

PunjabKesari

बता दें कि झज्जर जिले से भारी संख्या में लोग भारतीय सेना में कार्यरत हैं और देश के लिए जान देने से कभी पीछे नहीं हटते, इसीलिए झज्जर जिले को इस कार्यक्रम के लिए चुना गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static