यूपी में चार बार सरकार रही, लेकिन कभी भी चुनाव में घोषणा पत्र जारी नहीं किया: मायावती

10/16/2019 11:59:52 PM

रादौर (कुलदीप सैनी): हरियाणा में जहां सभी दलों ने विधानसभा चुनावों में अपने अपने स्टार प्रचारकों को उतार रखा है। वहीं बीएसपी सुप्रीमो कुमारी मायावती भी बीएसपी प्रत्याशियों के लिए रादौर पहुंची। इस दौरान हजारों की संख्या में आए कार्यकर्ताओं ने तालियों की गडग़ड़ाहट के साथ स्वागत किया। मंच से बोलते हुए बीएसपी की राष्ट्रीय अध्य्क्ष व उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बीजेपी, कांग्रेस और अन्य दलों पर निशाना साधा। 

मंच से अपने सम्बोधन में मायावती ने जनता को आगाह करते हुए कहा की वे विपक्षी पार्टियों के लोक लुभावने चुनावी घोषणापत्रों आपको गुमराह करते हैं और आप गुमराह हो भी जाते हो। चुनाव के बाद वही पार्टियां इन चुनावी घोषणा पत्रों को एक साइड कर देती हैं, इसलिए इन पार्टियों के घोषणापत्रों के बहकावे में न आएं। उन्होंने कहा की यूपी में उनकी चार बार सरकार रही और उन्होंने कभी भी चुनाव में घोषणा पत्र जारी नहीं किया, बल्कि सरकार बनने पर जो जहां की जरूरत थी उस अनुसार कार्य किया। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा में आज तक जितनी भी पार्टियों की सरकार रही सभी में दलितों और पिछड़ों का शोषण हुआ और उनको न्याय नहीं मिला, जबकि उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार में ऐसा नहीं हुआ इसके लिए उन्होंने जिले के अंतर्गत आने वाले अभी थानों में पिछड़ी जाती का इंचार्ज बनाने के लिए वहां पर आरक्षण की व्यवस्था की, ताकि सभी को समान रूप से न्याय मिल सके।

Shivam