शराब खरीदने आए एक शख्स ने महिलाओं से की बदसलूकी, फिर हुआ एेसा हाल

4/7/2017 6:33:22 PM

जींद:प्रदेशभर में शराब के ठेकों का विरोध हो रहा है। इसी के चलते जींद की भटनागर काॅलोनी में महिलाओं ने ठेके के सामने पहरे पर बैठकर शराब की बिक्री रोक दी। जो खरीदने के लिए पहुंचे उन्हें पहले प्यार से समझाया गया, परंतु बात न मानने पर महिलाओं को अपना हाथ उठाना पड़ा। उन्होंने थप्पड़ों से समझाया। ऐसे ही एक शख्स गुस्से में आकर महिलाओं को गंदी-गंदी गालियां निकाली, जिस पर उन्होंने उस व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया। भटनागर काॅलोनी की महिलाएं पिछले 4 दिनों से काॅलोनी में मेन रास्ते पर खुले शराब ठेके को बंद करवाने की मांग को लेकर डी.सी., डीईटीसी समेत कई अधिकारियों से मिल चुकी हैं, लेकिन अभी तक ठेका बंद नहीं हुआ है।

महिलाओं ने 3 घंटे नहीं खरीदने दी शराब
गत दिवस 4 बजे महिलाएं एकत्र होकर ठेके के आगे बैठ गईं। करीब 3 घंटे तक महिलाओं ने किसी को भी एक बोतल शराब की नहीं खरीदने दी। जो खरीदने आए उसे पहले आराम से और फिर उसे जबरदस्ती कर मौके से भगा दिया। इसी दौरान एक व्यक्ति ने जब इसका गाली देकर विरोध किया तो एक महिला ने उसे थप्पड़ जड़ दिया और इसके बाद मौके से भाग हो गया। 

भड़की महिलाओं ने चौकी प्रभारी को सुनाई खरी-खरी 
बाद में शराब ठेके का विरोध करने पहुंची महिलाओं को समझाने के लिए रोहतक रोड चौकी प्रभारी हरीकिशन मौके पर पहुंचे। आरोप है कि उन्होंने महिलाओं को समझाते हुए गंदा बोला तो महिला इस पर भड़क गई। कई महिलाओं ने इस पर चौकी प्रभारी को खरी-खरी सुनाई। इस पर हरीकिशन ने कहा कि उन्होंने महिलाओं को कुछ गलत नहीं कहा, सिर्फ ठेकेदार के बारे में कहा था। मैं विरोध कर रही महिलाओं की समस्या सुन समझाने आया था।