मंत्री विपुल गोयल ने नवजोत सिद्धू की तीतर से की तुलना (VIDEO)

12/21/2018 10:32:41 PM

फरीदाबाद(पूजा): हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल पंजाब के मंत्री व नवजोत सिद्धू को आड़े हाथों लेते हुए उनको तीतर की संज्ञा दी है। उन्होंने कहा कि मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू खुद तीतर हैं, इसलिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने उन्हें काला तीतर भेंट करवाया है। उन्होंने कहा कि यह मंत्री कभी भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के कंधों पर जाकर बैठ जाता है। उन्होंने कहा कि यदि पाकिस्तान प्रधानमंत्री को कोई गिफ्ट देना था तो कोई अच्छा सा गिफ्ट देते, काला तीतर क्यों दिया?



वहीं बसपा नेता एवं वाइल्डलाइफ के पदाधिकारी मन धीर सिंह मान ने फरीदाबाद के थाना सदर में पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की शिकायत दी है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने पाकिस्तान से गिफ्ट के रूप में जो काला तीतर मिला है। वह स्मगलिंग है और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत आता है, इसलिए इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए।



बता दें कि मंत्री विपुल गोयल जिले के एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां उन्होंन कहा कि यदि भारत को विश्वगुरु बनाना है तो शिक्षा में रोजगार परख शिक्षा पद्धति को अपनाना होगा और साथ ही नैतिक शिक्षा के साथ-साथ देश की संस्कृति को भी शामिल करना होगा। उन्होंने कहा कि गत 19 नवंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा में स्किल यूनिवर्सिटी का उद्घाटन किया था, जो यूनिवर्सिटी हरियाणा के युवाओं के साथ साथ देशभर के युवाओं को रोजगार देने का काम करेगी।

Shivam