फूलों से सजे रथ में बैठकर मंडप पर पहुंचे MP दुष्यंत, देखें शाही शादी की शानदार तस्वीरें

4/19/2017 10:42:20 AM

हिसार/गुरुग्राम:देश के सबसे युवा सांसद दुष्यंत चौटाला और सीनियर आई.पी.एस. परमजीत सिंह अहलावत की बेटी मेघना शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनके विवाह उत्सव की तमाम रस्में गुरुग्राम के एंबियंस आईलैंड में पूरी की गई, जिस दौरान राजनैतिक जगत की गई हस्तियां नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार फूलों से सजे रथ में दुष्यंत चौटाला मंडप पहुंचे थे। 

इनेलो परिवार की खुशियों में कई दिग्गज नेता हुए शामिल 
इंडियन नेशनल लोकदल के सांसद दुष्यंत चौटाला की शादी के मौके पर चौटाला परिवार की खुशियाें के साक्षी बनने वालों में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, चौ. बीरेंद्र सिंह, रेलमंत्री सुरेश प्रभु, हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी, बाबा रामदेव समेत राजनैतिक जगत की गई हस्तियां शामिल रही।

3 जनवरी को हुई थी रिंग सैरेमनी
गौरतलब है कि 3 जनवरी को बेहद सादे कार्यक्रम में गुड़गांव के एक होटल में रिंग सैरेमनी हुई थी। इस मौके पर होटल में केवल चौटाला और अहलावत फैमिली के करीब 40-45 मेंबर ही शामिल हुए थे।

इस दौरान पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला और पूर्व सांसद अजय सिंह चौटाला भी एक दिन की पैरोल लेकर कार्यक्रम में शामिल हुए थे। 

26 साल की उम्र में बने थे सांसद 
दुष्यंत चौटाला इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के सांसद हैं। वे 2014 लोकसभा चुनाव में हरियाणा के हिसार से जीते। वे 26 साल की उम्र में वे सांसद बन गए थे। अभी उनकी उम्र 29 साल (3 अप्रैल को) होने को है। दुष्यंत अजय चौटाला के बेटे हैं।

अजय इस समय जेबीटी शिक्षक भर्ती घोटाले में 10 साल की सजा काट रहे हैं। दुष्यंत की मां नैना सिंह चौटाला, हरियाणा के डबवाली विधानसभा से मौजूदा विधायक हैं।

दुष्यंत के एक छोटे भाई हैं दिग्विजय चौटाला, जो इस समय इनेलो का यूथ विंग संभाल रहे हैं। इस समय ओमप्रकाश चौटाला के बेटे अभय चौटाला हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं और इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी को संभाल रहे हैं।