सनसनीखेज: बैंककर्मी से लूट के बाद हत्या, मामले में इस महिला का था अहम रोल

12/27/2019 10:31:00 PM

पानीपत (सचिन नारा): पानीपत के रजाखेड़ी नाले में एक शव मिला तो इलाके में सनसनी फैल गई, जांच में पता चला कि शव बंधन बैंक के एक कर्मी का है जो पिछले 4 दिन से लापता था। आरोपों के मुताबिक, मृतक कर्मी मासिक किस्त की वसूली के लिए गया था, लेकिन बैंक की एक ग्राहक महिला ने उसे अपने घर पर बंधक बनाया और साथियों की मदद से कर्मी की हत्या कर दी। इसके साथ ही शव को ठिकाने लगाने के लिए खुर्द-बुर्द कर दिया। अब पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक 27 वर्षीय असलम उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिला, गांव नेकपुर के साबित नगर का रहने वाला था, जो बंधन बैंक ब्रांच एरिया मॉडल टॉउन कर्मचारी के तौर पर तैनात था। असलम 8 मरला चौक में महिलाओं के ग्रुप से लोन कलेक्शन का काम करता था। असलम लोन की पेमेंट उठाने के लिए गया था, लेकिन 23 तारीख से गायब था। बताया जा रहा है कि वह एक जगह से 90,000 के करीब पेमेंट पैसे लेकर दूसरी लेडीज सुनीता के यहां पहुंचा तो फोन बंद आने लगा।

बैंक मैनेजर ने बताया कि को आरोपी महिला ने अपने साथियों के साथ बैंककर्मी को घर में बंधक बनाकर 90,000 रुपये की लूट के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। पहचान मिटाने के लिए लाश को पेट्रोल डालकर आग लगा दी और नाले में फेंक दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर महिला खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही आरोपी महिला को भी गिरफ्तार किया है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Shivam