सोनीपत: मुरथल थाने में ASI वीरेंद्र ने की खुदकुशी, FB पर पोस्ट की मौत की वजह

5/3/2017 1:33:09 PM

सोनीपत (पवन राठी):सोनीपत में मुरथल थाने में ए.एस.आई. वीरेंद्र द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ए.एस.आई. ने पहले फांसी लगाई फिर खुद की रिवाल्वर से छाती पर गोली मार ली। सूचना मिलने पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की जांच पुलिस कर रही है। 

फेसबुक पर पोस्ट की मौत की वहज
ए.एस.आई. ने फेसबुक पर मौत का कारण बताया कि वह वार्ड न.7 के विमल किशोर के उन्पीड़न से काफी परेशान थे। पीड़ित ने इसकी शिकायत सोनीपत के एस.पी. अश्विन शेनवी को दी थी, जिसको लेकर उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। बस इसी से परेशान ए.एस.आई. ने मौत को गले लगा लिया। 

क्या है मामला
करीब सप्ताह भर पहले पानीपत के वार्ड नंबर 7 के पार्षद विमल किशोर के भाई मुरथल स्थित अपने गांव में आए हुए थे। यहां उनका अपने दूसरे भाई से झगड़ा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा सुलझाने की कोशिश की लेकिन दोनों पक्ष हाथापाई पर उतर आए जिसके बाद मौके पर तैनात ए.एस.आई. वीरेंद्र ने दोनों पक्षों पर धारा 751 के तहत मामला दर्ज कर लिया। मामला दर्ज होने पर पार्षद विमल किशोर ने सोनीपत के एसपी पर दबाव बनाया जिसके बाद वीरेंद्र व एक अन्य पुलिस कर्मचारी को लाईनहाजिर कर लिया गया। वीरेंद्र लगातार एस.पी. से बहाली की गुहार लगाता रहा लेकिन इंसाफ न मिलने पर आहत वीरेंद्र ने आत्महत्या कर ली।