हैदराबाद एनकाउंटर पर बोली नम्रता- ऐसे लोगों के लिंग काटने चाहिए

12/6/2019 6:23:14 PM

अंबाला (अमन कपूर): हैदराबाद में रेप आरोपियों के एनकाउंटर पर हरियाणा महिला आयोग की मेम्बर नम्रता गौड़ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसे दरिंदों का लिंग काट देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हैदराबाद की महिला डॉक्टर के साथ इन दरिंदों द्वारा किया गया कुकृत्य एक शर्मनाक घटना थी, लेकिन आज जो खबर मिली वो ठीक हुआ की पुलिस ने  शूट कर भागने वाले इन दरिंदों का मौके पर ही एनकाउंटर कर दिया।

नम्रता ने कहा कि इन दरिंदों को भी उसी तरह तड़पा कर मारा जाना चाहिए था, जैसे उन्होंने इन उस महिला डॉक्टर को तड़पा तड़पा कर मारा, ऐसे अपराधियों को जेल की सजा, उम्र कैद की सजा कम है। बल्कि ऐसे दरिंदों का लिंग काट दिया जाना चाहिए ताकि वे पूरी जिंदगी जिल्लत से जिएं और उन्हें अपने द्वारा किए गए कुकृत्य की हर पल याद सताती रहे।

उन्होंने ऐसे मामलों की सुनवाई के लिए फास्टट्रैक कोर्ट बनाने की मांग के साथ 15 दिन में सजा निर्धारित किए जाने पर बल दिया है। वहीं हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि क्या हुआ कैसे हुआ अच्छा हुआ रेप पीड़िता थी उसको इन्साफ मिला। उन्होंने कहा कि निर्भया काण्ड में सात साल हो गए अभी तक उनको सजा नहीं हुई। विज ने ऐसे केसों की समरी ट्रायल होनी चाहिए, जिसमें शहर के मौजूद लोगों को ज्यूरी मेंबर होना चाहिए और समरी ट्रायल में उनको सजा दे देनी चाहिए जिसकी कोई अपील नहीं होनी चाहिए।


Shivam

Related News