भाजपा वोट के लिए कोठे भी खुलवा सकती है: जयहिंद, सीएम के बयान पर दी प्रतिक्रिया

8/10/2019 4:01:01 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): केन्द्र सरकार ने जब से धारा 370 व 35ए को कश्मीर से हटाने का फैसला लिया है, तब से देश भर में कश्मीर-कश्मीर हो रहा है। सोशल मीडिया पर तो इसके चर्चे इतने हो रहे हैं कि जिनकी कोई हद नहीं है। वहीं, कुछ लोग कश्मीर की लड़कियों को लेकर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं। कोई मजाकिया तौर पर कश्मीर में ससुराल बनाने की बात कर रहा है तो कोई वहां जमीन खरीदने का दावा कर रहा है। इन्हीं चर्चाओं को लेकर सीएम के एक बयान पर आप नेता नवीन जयहिंद ने विवादित बयान दे डाला है।

आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए भाजपा कोठे तक खुलवा सकती है। वहीं सीएम मनोहर पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम के पैर शमशान में हैं और सेहरा बांधने के सपने देख रहे हैं। नवीन ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर को मांफी मांगनी चाहिए क्योंकि इज्जत पूरे देश की बहन बेटियों की है।



बता दें कि बीते दिन फतेहाबाद में ओढ़ समाज द्वारा आयोजित एक महर्षि भागीरथ की जयंति के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने जन समूह को संबोधित करने के दौरान कहा कि कृषि मंत्री धनखड़ कहा करते थे कि बिहार से लड़कियां ले आएंगे, लेकिन अब कुछ लोग कह रहे हैं कि कश्मीर से लड़कियां ले आएंगे, हालांकि यह मजाक की बातें अलग है।



धारा 370 पर CM खट्टर ने ली चुटकी-बिहार की बजाय अब कश्मीर से भी ला सकेंगे दुल्हन

सीएम के इसी बयान पर जयहिंद ने कहा कि चाहे कश्मीर हो या फिर पूरा देश बहन बेटियों की इज्जत हर जगह समान होनी चाहिए हैं। ये मुख्यमंत्री का संवेदनहीन बयान है। शायद मुख्यमंत्री को अपनी शादी की चिंता सता रही है, अब वे घोड़ी पर बैठने व सेहरा बांधने के सपने देख रहे हैं। जबकि उनका समय 4 कंधों पर जाने का है। 

जयहिंद ने कहा कि भाजपा चुनाव जीतने के लिए जाती धर्म के नाम पर दंगे करवा सकती है, यही नही ये कोठे भी खुलवा सकते है। पिछले चुनाव में इनके मंत्री ने कुंवारों की बिहार से शादी करवाने की बात कही थी, सीएम बताएं कि अब तक कितने युवाओं की शादी इन्होंने करवाई हैं। मुख्यमंत्री को अपने इस बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

Shivam