बीजेपी सरकार की काली करतूतों का भंडाफोड़ करेंगे अरविंद केजरीवाल

11/23/2018 10:49:24 PM

गुरूग्राम(सतीश): हरियाणा की चौधर में पैर पसार रही आम आदमी पार्टी शनिवार को गुरुग्राम के गौशाला मैदान में एक बड़ी जनसभा करने जा रही है। जिसमें आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल जनसभा में 12 बजे शिरकत करेंगे। आम आदमी पार्टी के लोगों ने दावा किया है कि यह जनसभा हाल में हुई मोदी की रैली से भी विशाल रैली होगी, जिसमें आम आदमी पार्टी के एक दर्जन दर्जन से ज्यादा नेता भी शामिल होंगे। शुक्रवार को हरियाणा आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने गुरुग्राम के गौशाला ग्राउंड में आयोजित होने वाली रैली का जायजा लिया और साथ ही इस रैली में आने के लिए लोगों को भी न्योता दिया।

नवीन जयहिंद ने कहा किइस रैली में आप संयोजक अरविंद केजरीवाल प्रदेश और केंद्र की सत्ता में भी विराजमान बीजेपी सरकार की काली करतूतों का भंडाफोड़ करेंगे। पिछले 4 सालों में  बीजेपी ने प्रदेश की जनता को धोखा दिया है। बीजेपी ने महिला अपराध, करप्शन को बढ़ावा दिया, हरियाणा में युवा बेरोजगार हैं सरकार नौकरी दिलाने के बहाने वजह उन्हें आश्वासन देती है।

उन्होंने कहा कि अभी फिलहाल हरियाणा में 10 जनसभाएं होगी, जो स्कूल अस्पताल कानून व्यवस्था का पोल खोलेंगे। उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा सरकार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रोकेगी तो 20 जनसभाएं होगी। शनिवार को होने वाली जनसभा को सफल बनाने के लिए आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता और नेताओं ने पूरी तैयारियां कर रखी हैं। इस रैली को लेकर नवीन जयङ्क्षहद ने कहा है कि कोई भी व्यक्ति काला कपड़ा पहन कर आ सकता है, जो मोदी की रैली में नहीं जा सकता था।

Shivam