सनसनीखेज बयान- नवजोत सिद्धू! आप पाकिस्तान चले जाओ: विज

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 06:52 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): जब से पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान होकर आए हैं तब से राजनीति गरमाई-गरमाई सी रहती है। इसका जीता जागता उदाहरण हरियाणा के गब्बर कहे जाने वाले व प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के बयानों से साफ जाहिर होता है। दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू के दक्षिण भारत को लेकर दिए गए बयान के बाद हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने सिद्धू को पाकिस्तान जाने की बात कहते हुए ट्वीट किया है।

ट्वीट में विज ने जो लिखा है वो आप खुद ही देख लीजिए-

PunjabKesari

ट्वीट में लिखा है कि नवजोत सिंह सिधु जी यदि आतंकिस्तान (पाकिस्तान) और उसकी गोली की भाषा आपको इतनी ही अच्छी लगती है तो आप हिंदुस्तान में रह कर पाक एजेंट की तरह पाकिस्तान का गुणगान करने की बजाए पाकिस्तान ही चले जाएं तो अच्छा है।

PunjabKesari

वहीं अनिल विज ने मीडिया से कहा कि सिद्धू जब से पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ समारोह में शामिल हो पाक आर्मी चिफ के गले मिलकर आये हैं तब से उन्हें पाकिस्तान अच्छा लगने लगा है। वो पाकिस्तान का गुणगान कर रहे हैं। विज ने कहा उन्हें दक्षिण हरियाणा के खान पान व भाषा से ज्यादा पाकिस्तान की गोली की भाषा ज्यादा अच्छी लग रही है। विज ने कहा सिद्धू पाकिस्तान के एजेंट की तरह हिंदुस्तान में रहकर पाकिस्तान का प्रचार करने की बजाये भारत छोड़ आतंकिस्तान यानी पाकिस्तान चले जाना चाहिए यही अच्छा है।

सिद्धू का फिर जागा पाक प्रेम, कहा- 'दक्षिण भारत' जाने से अच्छा 'पड़ोसी देश' जाना पसंद करूंगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static