जानिए कैसे पकड़ा गया था 6 कत्ल करने वाला साइको किलर, हत्या कर कहां छुप रहा था आरोपी

1/5/2018 12:16:15 PM

पलवल(ब्यूरो): साइको किलर नरेश 2 घंटे में 6 लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद अपने ससुराल वालों के घर पहुंचा था। उसने वहां दरवाजा खटखकाया लेकिन जब किसी ने नहीं खोला तो उसने खूब गालियां निकाली थी अौर वहां बैठकर हुक्का भी गुड़गुड़ाया था। इतना ही नहीं आरोपी ने अपने ससुराल के पड़ोसी पर भी हमला किया था लेकिन वह बच गया। पड़ोसी ने नरेश के बारे मं चौंकाने वाले खुलासे किए हैं अौर वहीं पुलिस से उसे पकड़वाने में भी मदद की है। 

हत्याएं करने के बाद ससुराल गया था आरोपी
आरोपी के ससुराल में रहने वाले पड़ोसी कपिल का कहना है कि नरेश मंगलवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे अपने ससुराल पहुंचा अौर उसने गेट खटखटाया। जब किसी ने गेट नहीं खोेला तो उसने गली में गालियां निकालनी शुरू कर दी। जब कोई भी बाहर नहीं निकला तो वह अपने ससुराल के मकान के बाहर बैठ गया अौर हाथ में लिए छोटे से हुक्के को गुड़गुड़ाने लगा। कपिल ने जब उसे देखा तो उसने रॉड को अपने पीछे छुपा लिया। नरेश ने एक चौकीदार को मारकर उसका हुक्का उठा लिया था। 

आरोपी ने पड़ोसी पर भी किया था रॉड से हमला
नरेश ने कपिल को देख उसके मकान के बाहर जाकर कहा कि वह कैप्टन धर्मपाल का जमाई है। वह रात भर सर्दी में बाहर खड़ा है कोई गेट नहीं खोल रहा। उसे सर्दी लग रही है एक कप चाय ही पिला दो। कपिल उसकी बात सुनकर गेट खोलने ही लगा तभी नरेश ने रॉड से उस पर हमला कर दिया। यहीं नहीं नरेश ने उनको भी गालियां निकाली। जिसके बाद कपिल अंदर चला गया। 

कॉल करने पर व्यस्त आ रहा था 100 नंबर
जिसके बाद कपिल ने 100 नंबर पर दो बार कॉल किया लेकिन फोन व्यस्त आ रहा था। कपिल ने अपने पिता को फोन किया जो दिल्ली में ड्यूटी पर थे। उन्होंने सोचा कि आरोपी गाली-गलौच कर लौट जाएगा लेकिन जब कपिल ने दोबारा फोन किया तो उसने अपने साथी सैनी को अपने बेटे के पास भेजा, उस समय आरोपी गलियों में घूम रहा था। कपिल ने अपने दोस्त को फोन कर घटना की जानकारी दी। सुनील ने मामले की सूचना कैंप थाने को दी तो वहां पहले से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंची और आरोपी को दबोच लिया। 6 हत्या करने के बाद ही आरोपी साइको किलर आदर्श कॉलोनी की गली नंबर-दो में घूमता रहा। वह अपने पुराने किराए के मकान में गया और अपने पैरों और रॉड को धोया और चाय की मांग की लेकिन मना करने पर आरोपी वहां से लौट गया था।

आरोपी को आया होश, नहीं पहचान रहा किसी को
गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दाखिल साइको किलर की हालत में सुधार बताया गया है लेकिन अभी वह किसी को पहचान नहीं रहा है। आरोपी पुलिस की नजर में है। आरोपी ने मिलने आए अपने बड़े भाई चंमद्रपाल को भी नहीं पहचाना। वह केवल उसको देखता ही रहा, कौन है के सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया। डॉक्टरों ने पुलिस को पूछताछ के लिए उसे अनपिट बताया है।