प्रद्युम्न मर्डर केस में नया ट्विस्ट, सामने आया आरोपियों के रिश्तेदारों का ऑडियो

11/21/2017 2:19:01 PM

गुरुग्राम(ब्यूरो): प्रद्युम्न मर्डर केस को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब इस केस में एक नया ट्विस्ट आया है। इसी बीच आरोपी कंडक्टर अशोक अौर आरोपी छात्र के रिश्तेदारों के बीच हुई बातचीत का अॉडियो वायरल हो रहा है। ऑडियो में आरोपी अशोक का मामा ओपी चोपड़ा आरोपी छात्र के एक रिश्तेदार से बातचीत कर रहा है। जिसमें कथित तौर पर चोपड़ा हत्यारोपी 11वीं के छात्र के परिवार से कोई डील कर रहा है। ऑडियो वायरल होने के बाद अशोक के मामा को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं आज अशोक की जमानत याचिका पर भी कोर्ट ने अंतिम फैसला सुनाना है। 

'केस को पूरी तरह बदल देंगे'
अशोक के मामा चोपड़ा अौर आरोपी छात्र के रिश्तेदार के बीच हुई बातचीत के तीन अॉडियो वायरल हुए हैं। एक अॉडियो में अशोक का मामा आरोपी के रिश्तेदार को कह रहा है कि वे इस केस को पूरी तरह मोड़ देंगे अौर सारा दोष स्कूल पर डाल देंगे। अशोक को तो सीबीआई से क्लीन चिट मिली है और वो छूठ जाएगा। 

'वक्त आने पर बताएंगे कि क्या करना'
आरोपी छात्र के रिश्तेदार ने चोपड़ा से पूछा कि वे बताएं कि इस मामले से कैसे निपटा जा सकता है। इस पर चोपड़ा ने कहा कि वह वक्त आने पर बताएगा कि क्या करना है अभी उन्हें जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। रिश्तेदार के पूछने पर चोपड़ा ने बताया कि वो बाद में बताएगा कि कौन लोग उसकी मदद करेंगे। 

'सीबीआई को करने दें जांच'
चोपड़ा ने आरोपी छात्र के रिश्तेदार को कहा कि अभी सीबीआई को अपनी जांच करने दो। उसे अभी अपने भांजे अशोक को छुड़वाना है। उसने कहा कि वकील साहब आरोपी छात्र के पिता से कहें कि वो परेशान न हों नहीं तो वो बच्चे को खो देंगे। उम्मीद मत छोड़िए। मामला सीबीआई का है अगर ये स्थानीय पुलिस का होता तो कब का सॉल्व हो गया होता। अब सीबीआई का मामला है तो उसे जांच करने दीजिए।

प्रद्युम्न मर्डर केस में चोपड़ा अौर रिश्तेदार की बातचीत के अॉडियो के बाद अब मामला बदल गया है। उल्लेखनीय है कि चोपड़ा अशोक की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार परिवार के संपर्क में हैं। इतना ही नहीं बीते दिनों जो अशोक के जमानत की सुनवाई हो रही है वो उसमें भी जा रहा है। ऐसे में मामले का रुख बदल सकता है।