गुरुग्राम में हुई इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी बैठक, चौटाला बोले अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं होगी

10/18/2018 3:41:01 PM

गुरुग्राम(मोहित कुमार): इनेलों में चल रही अंतर्कला को खत्म करने की तमाम कोशिशों के बाद कोई हल न निकलता देख पार्टी सुप्रीमो अोपी चौटाला सख्ती के मूंड में अा गए। उन्होंने वीरवार गुरु्ग्राम में इनेलो की कार्यकारिणी बैठक बुलाई। इस बैठक की अध्यक्षता ओपी चौटाला ने की जिसमें पार्टी सदस्य और विधायक शामिल हुए। हालाकि सासंद दुष्यंत चौटाला ने इस मीटिंग से दूरी बनाई रखी। चौटाला ने कहा कि इनसो और युवा लोकदल इकाई को इस लिए भंग किया गया है ताकि अनुशासित तरीके से उसका गठन किया जाए। चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि अनुशासनहीनता को किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा।  

वहीं पार्टी प्रदेशाधयक्ष अशोक अरोड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में किसानों और पार्टी की नीतियों सहित कई मुद्दों पर चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि अाज प्रदेश में किसानों की अनदेखी की जा रही है। उन्हें अनकी फसलों के उचित दाम नहीं मिल रहे हैं। पार्टी सरकार से फसल पर 200 रुपए बोनस की मांग करती है। बैठक में एसवाई एल मुद्दे पर भी चर्चा की गई। इस दौरान उन्होंने ये जानाकरी भी दी कि इनेलो पार्टी सरकार के खिलाफ 1 नवंबर को अांदोलन करेंगी।  


इस दौरान अभय चौटाला ने कहा कि अनुशासनहीनता किसी भी कीमत पर बर्दाशत नहीं की जाएगी चाहे वे कोई भी हो। वहीं उन्होंने कहा कि एक्शन लेना पार्टी अध्यक्ष अधिकारी है। मेरा काम केवल जनता की अावाज उठाना है जो मैं कर रहा हूं।


गौरतलब है कि गतदिवस ओपी चौटाला की तीनों बेटियों ने अजय सिंह चौटाला से मुलाकात करने की कोशिश की थी। अभय सिंह चौटाला भी इनके साथ तिहाड़ जेल मुलाकात के लिए पहुंचे थे, लेकिन बताया जा रहा है कि यहां पर मुलाकात नहीं हो पाई थी। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक गोहाना रैली में हूटिंग के बाद पारिवारिक लोगों ने भी दुष्यंत और दिग्विजय से नाराजगी जताई है।

 

kamal