ओपी चौटाला ने दिल्ली कोर्ट में लगाई अर्जी, कहा- इतने दिन और बढ़ा दी जाए पैरोल

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 09:46 PM (IST)

नई दिल्ली: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला जो इस समय पत्नी स्नेहलता के निधन पर अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए दो सप्ताह के पैरोल पर आए हुए हैं। उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट में अर्जी लगाते हुए कहा है कि उनकी पैरोल की अवधि 4 हफ्ते और बढ़ा दी जाएद्ध ओपी चौटाला की इस याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट कल यानि शुक्रवार को सुनवाई करेगा। बता दें कि ओपी चौटाला की पत्नी स्नेहलता का निधन 11 अगस्त की रात हुआ। उसके दूसरे दिन 12 अगस्त को ओपी चौटाला पैरोल पर आए।

PunjabKesari, op chautala

ओपी चौटाला के साथ अजय चौटाला को भी मिली है पैरोल
चौटा की धर्मपत्नी स्नेहलता की मौत के बाद हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के साथ उनके पुत्र अजय चौटाला को भी दो हफ्तों की पैरोल मिली थी। तभी दोनों पिता-पुत्र अंतिम संस्कार में शामिल हो सके थे। बता दें कि स्नेहलता चौटाला का 81 वर्ष की उम्र में लंबी बीमारी के चलते उनका निधन हो गया था।



जेबीटी भर्ती घोटाले में काट रहे हैं सजा
बता दें कि ओम प्रकाश चौटाला, उनके पुत्र अजय चौटाला व कई अधिकारी हरियाणा में जेबीटी शिक्षक भर्ती मामले में भ्रष्टाचार के दोषी पाए गए थे। कोर्ट ने उन्हें दस साल की सजा सुनाई है। ओम प्रकाश चौटाला व अजय तिहाड़ जेल में बंद हैं। फिलहाल दोनों दो हफ्ते की पैरोल पर बाहर आए हैं।

एक हो चौटाला परिवार, 100 सरकारें चुमेंगी कदमः प्रकाश सिंह बादल

सजा माफ करने की याचिका है विचाराधीन
ओम प्रकाश चौटाला ने लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली हाई कोर्ट में अपनी बढ़ती उम्र और दिव्यांगता के चलते समय से पूर्व सजा माफ करने की अर्जी लगाई थी। हाई कोर्ट ने इस याचिका के निपटारे के लिए दिल्ली सरकार को आदेश दिए थे। हालांकि अभी यह याचिका दिल्ली सरकार के विचाराधीन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static