पाक प्रतिद्वंदी नदीम को खली Golden Boy नीरज की कमी, बोले- मेरे भाई नीरज, तुम्हें मिस कर रहा हूं

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 08:51 AM (IST)

डेस्क: खेल के मैदान में जब भी भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होते हैं तो दोनों मुल्कों का जोश और जुनून हाई हो जाता है। भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा चोट के कारण कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में नहीं शामिल हो पाए।  नीरज के कॉमनवेल्थ गेम में बाहर होने से भारत ही नहीं पाकिस्तान की आवाम को भी हुई निराशा है। पाकिस्तान के खिलाड़ी अरशद नदीम का कहना है कि कॉमनवेल्थ गेम्स में उन्हें नीरज की कमी खलेगी क्योंकि वे एक परिवार का हिस्सा हैं।

PunjabKesari

अरशद ने कहा, नीरज भाई मेरा भाई है, मुझे यहां उसकी कमी खल रही है। अल्लाह उन्हें स्वस्थ रखे और मुझे जल्द उनके साथ प्रतिस्पर्धा करने का मौका मिले।  भारत-पाक प्रतिद्वंद्वियों के बीच यह भाईचारा 2016 में गुवाहाटी में हुए दक्षिण एशियाई खेलों में हिस्सा लेने के दौरान शुरू हुआ।

PunjabKesari

चार साल पहले जब एशियाई खेलों में नीरज ने स्वर्ण पदक जीता तो अरशद ने कांस्य पदक प्राप्त किया था,  तब इस भारतीय ने पाकिस्तानी खिलाड़ी के प्रति गर्मजोशी नहीं दिखायी थी लेकिन अब ऐसा नहीं है।  अरशद का विश्व चैम्पियनशिप में पांचवें स्थान पर रहना अच्छा प्रदर्शन कहा जा सकता है क्योंकि उन्होंने 2020 टोक्यो ओलंपिक के बाद चोट से वापसी की है।  उन्हें अब भी यह कोहनी की चोट है।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static