6 लोगों की हत्या से गुस्साए पलवल वासी, मुआवजे अौर SP के तबादले की मांग(Video)

1/2/2018 4:07:56 PM

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): साइको किलर द्वारा महज 2 घंटों में 6 लोगों की हत्याअों को अंजाम देने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। हत्यारा हाथ पर लोहे की रॉड लेकर तांडव मचाता रहा अौर पुलिस सोती रही। लोग जिला पुलिस अधीक्षक के तबादले की मांग कर रहे हैं। वहीं इस वारदात के बाद लोगों ने मृतकों के परिजनों को 21-21 लाख रुपए मुआवजा अौर साथ ही अस्पताल के डॉक्टरों, सुरक्षा गार्ड की गिरफ्तारी अौर अस्पताल के लाइसैंस रद्द किए जाने की मांग की है। 

घटना से लोगों में रोष
इस घटना से लोगों में भारी रोष है। लोगों का कहना है कि यदि पुलिस लूट-खसोट करने की बजाय लोगों की सुरक्षा की और जरा भी ध्यान देती तो इतना बड़ा हादसा नहीं होता। हत्यारे के बारे में बताय़ा जा रहा है कि वह इंडियन आर्मी से रिटायर्ड है। वह इस समय कृषि विभाग में एसडीअो के पद पर भिवानी में नियुक्त था अौर पलवल की अोमेक्स सिटी में रहता था। हत्यारे नरेश के बारे में पुलिस ने अभी तक कुछ खुलासा नहीं किया है। 

इन लोगों की हुई थी हत्याएं
जिन लोगों की हत्याएं हुई उनमें सबसे पहले बूराका निवासी अंजुम पत्नी हनीस की शिनाख्त हुई थी। उसके बाद पलवल पंचवटी कॉलोनी निवासी खेमचंद(30) की शिनाख्त हुई है। वह फरीदाबाद स्थित गोपाल मिल्क फैक्ट्री में काम करता था। वह सुबह 4 बजे घर से निकला था, राशुलपुर चौक के पास उसकी निर्मम हत्या की गई। तीसरी हत्या राशुलपुर रोड पर जगन कबाड़ी की दुकान के पास सीताराम(60) नामक चौकीदार की गई। चौथे व्यक्ति के नाम की पहचान नहीं हुई है, वह एक भिखारी बताया जा रहा है। जिसकी पलवल सिटी थाने के पास हत्या की गई है। पांचवा व्यक्ति एक चौकीदार था, उसका नाम शिवनाथ बताया जा रहा है। वह सिकोहाबाद का रहने वाला था। उसकी सिटी थाने से थोड़ी दूर स्थित जनता होटल के पास हत्या की गई थी।