कांग्रेसी नेता पंकज पुनिया गिरफ्तार, BJP-RSS को लेकर सोशल मीडिया पर की थी अभद्र टिप्पणी

5/20/2020 11:44:01 PM

करनाल(केसी आर्या): हरियाणा के जिला करनाल में कांग्रेस नेता पंकज पुनिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पंकज पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगा है। मधुबन पुलिस ने आरएसएस व बीजेपी के कार्यकर्ताओं की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पंकज को गिरफ्तार किया, अब कल वीरवार को पंकज पुनिया को कोर्ट में पेश करेगी।

दरअसल, करनाल से कांग्रेस नेता पंकज पुनिया ने कल शाम को अपने ट्विटर एकाउंट पर एक बहुत ही अभद्र व आपत्तिजनक ट्वीट किया गया था। जिसमे आरएसएस व बीजेपी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई थी। जो देश भर में टिव्टर से वायरल हो गई और जिस पर सभी आरएसएस व बीजेपी के कार्यकर्ताओ में गुस्सा बढ़ गया, जिसके बाद वह अपने -अपने क्षेत्रीय थानों में शिकायत करने पहुंचे।



आज इसी कड़ी में करनाल के आरएसएस व बीजेपी के कार्यकर्त्ता सदर थाने पहुंचे और कांग्रेस नेता पंकज पुनिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जबकि पंकज पुनिया ने अपने ट्विटर एकाउंट ये आपत्तिजनक ट्वीट कुछ घंटो बाद हटा दिया और अपने शब्दों को वापिस लेने की बात भी कही, परन्तु आरएसएस व बीजेपी के लोग उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

सदर थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने कहा कि आर एसएस व बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से पंकज पुनिया के खिलाफ एक शिकायत प्राप्त हुई है। मामले की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Shivam