मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना- 'खिचड़ी वाली सरकार बनाने के सारे मंसूबे ध्वस्त' (VIDEO)

5/8/2019 1:59:10 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि 23 मई के बाद दिल्ली में फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि पांच चरणों के बाद स्थिति साफ हो गई है और महामिलावटियों व कांग्रेस के सारे मंसूबे ध्वस्त हो चुके हैं। मोदी यहां जिला फतेहाबाद में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में एक विशाल रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान के आतंकी अड्डों पर किए गए सैन्य हमलों का श्रेय भाजपा सरकार को दिया और सरकार की  बड़ी सफलता बताई।




पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी के मेनिफेस्टो को ढकोसला पत्र बताते हुए तंज कसा। पीएम मोदी ने यहां हरियाणवी बोली में रैली में मौजूद लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, 'अड़े आए सारे भाइयां अर बहनां ने मेरी राम... सतश्री अकाल.!'

इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि देश में वोटिंग के पांच चरण हो चुके हैं, स्थिति साफ हो चुकी है, देश की जनता के आशीर्वाद से 23 मई को फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हो या फिर उसके महामिलावटी साथी, सभ्भी ने हाथ खड़े कर दिए हैं, उनके दिल्ली में खिचड़ी वाली सरकार बनाने के सारे मंसूबे ध्वस्त हो चुके हैं।



पीएम मोदी ने सवाल किया कि कोई राष्ट्र अपना रक्षा नीति को बिना मजबूत बन सकता है? उन्होंने कहा नए भारत की रक्षा नीति क्या हो, इस पर कांग्रेस या दूसरे महामिलावटी अपने जनसभाओं में एक भी बात नहीं बताई, क्योंकि इनका अतीत ऐसा है कि ये राष्ट्र रक्षा पर कुछ नहीं बोल पाते। 

मोदी ने कहा कि 2014 से पहले पाकिस्तान आए दिन हमारे जवानों से बर्बरता करता था, लेकिन केन्द्र में बैठी कांग्रेस सरकार सिर्फ बयान देती थी। आए दिन आतंकी हमले होते थे, लेकिन कांग्रेस कमजोर सरकार बयान देती थी। लेकिन जनता ने जो मजबूत सरकार दिल्ली में सरकार बनाई, उसने जवानों के हाथ खोल दिए। अब हमारे सपूत (सेना के जवान) आतंकियों के अड्डे में घुसकर मारते हैं। पहली सर्जिकल स्ट्राइक में हम जमीन से गए और दूसरी बार हमने एयर स्ट्राइक करके दुश्मनों को मारा है।



कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो काम भाजपा सरकार ने कर दिया है, वो कांग्रेस सरकार नहीं करवा पाई, क्योंकि इनकी नियत और साफ नीति नहीं थी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में सरकार बनाने का सपना देखने वाली कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में लिखा है कि जम्मू-कश्मीर समेत जो हिंसा वाले इलाके वाले हैं, वहां तैनात सैनिकों से उनको मिला एक विशेषाधिकार छीन लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसका साफ मतलब है कि कांग्रेस सेना को पत्थर मारने वालों को खुली छूट देना चाहती है।

Shivam