हरियाणा में भाजपा सरकार-2 बनाने के लिए पीएम मोदी करेंगे चार रैलियां

10/8/2019 4:31:59 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी हरियाणा में भाजपा सरकार-2 बनाने के लिए हुंकार भरेंगे। पीएम की रैलियों की शुरूआत फरीदाबाद में 14 अक्टूबर को बल्लभगढ़ पृथला के बीच रैली होगी। रैली स्थल और समय को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन और विधानसभा चुनाव प्रभारी नरेंद्र तोमर ने फरीदाबाद में सोमवार को कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों की बैठक ली।

प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने बताया कि 14 को फरीदाबाद में रैली के अतिरिक्त 15 तारीख को दादरी और कुरुक्षेत्र में दो रैलियां होंगी और 18 तारीख को हिसार में प्रधानमंत्री रैली करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व  प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के बागी तेवरों का का बीजेपी को लाभ मिलेगा इस सवाल के जवाब पर जैन ने कहा कि बीजेपी को किसी के बागी होने या ना होने से कोई फर्क नहीं पड़ता बीजेपी अपना 75 पार का लक्ष्य जरूर पूरा करेगी।

वहीं आज कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश में भाजपा की लहर चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से यह लहर तूफान में बदल जाएगी। जिसका परिणाम यह होगा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की 90 विधानसभा सीटों पर भाजपा का कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के सामने विपक्ष धराशायी हो गया है। प्रदेश की जनता ने विकास को देखते हुए भाजपा को दोबारा सत्ता में लाने का मन बना लिया है। रैली में भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता, लोकसभा क्षेत्र के मतदाता भाग लेंगे।

Shivam