Video:PM मोदी पर अश्लील टिप्पणी करने वाला काबू, सोशल मीडिया पर डाली थी आपत्तिजनक फोटो

11/20/2017 12:13:27 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): टोहाना पुलिस ने यूपी के सहारनपुर से एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अश्लील फोटो पोस्ट करने का आरोप है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा द्वारा अध्यक्ष गणेश सैनी के नेतृत्व में एसडीएम टोहाना को ज्ञापन दिया गया था कि एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो को अश्लीलता से दर्शाया है। जिसके चलते देश के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार करने की मांग की थी। 

एसडीएम के नाम दिए ज्ञापन में भाजपा नेताओं द्वारा आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद भाजपा नेताओं ने आरोपी की गिरफ्तारी न करने पर प्रदर्शन की चेतावनी दी थी। एसडीएम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कापी को संबधित अधिकारियों को भेज दिया था। डीएसपी टोहाना द्वारा मामले को लेकर एसएचओ प्रदीप कुमार, एएसआई रणजीत सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर कार्रवाई के आदेश दिए थे। इसके बाद पुलिस ने जांच की तो फोटो अपलोड करने वाले की पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गांव हड़ौली खेड़ा के 22 वर्षीय शाकिब के रूप में हुई थी। टोहाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद से अभियुक्त को शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया था।

वापिस आते समय पुलिस टीम की हुई थी सड़क दुर्घटना
पुलिस की टीम जब देर सांय आरोपी को पकड़ कर वापिस टोहाना लौट रही थी तो एनएच 73 मानकपुर के पास एक मोटरसाईकिल के आगे आने से सड़क हादसा हो गया था। इस हादसे के चलते पुलिस की गाड़ी पूर्ण रूप से पलट गई तथा राहगीरों की मदद से सभी पुलिस कर्मियों को बाहर निकाला गया। वहीं इस हादसे में मोटरसाईकिल सवार बिहार के मधुबनी निवासी घायल तीन युवकों में से लक्ष्मण की मौत भी हो गई थी। 
इस हादसे में एसएचओ प्रदीप के उंगलियो में फ्रैक्चर तथा अन्य पुुलिस कर्मी एएसआई रणजीत, एएसआई रिसाल सिंह एंव ड्राईवर राजेश को चोटें आई थी। जिन्हें यमुनानगर ट्रामा सैंटर लाया गया था। जहा इलाज चल रहा है। जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी जोगिंद्र शर्मा यमुनानगर के लिए रवाना हुए थे। रविवार को दोनो घायल कर्मी टोहाना पंहुचे तथा हिसार में उनका इलाज करवाया जा रहा है।