सीएम का विरोध करने हेलीपैड के पास पहुंचे किसानों के साथ पुलिस की झड़प, कईयों को आई चोटें

4/3/2021 3:05:49 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक में शनिवार को भाजपा सांसद अरविंद शर्मा के पिता की रस्म क्रिया का कार्यक्रम था, जहां पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को श्रद्धांजलि देने के लिए आना था। इस तय कार्यक्रम की सूचना मिलते ही तीन कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे किसान भारी संख्या में दिल्ली रोड स्थित मस्तनाथ इंजीनियरिंग कॉलेज के पास पहुंच गए। क्योंकि वहां पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के उतरने के लिए हेलीपैड बनाया गया था। पहले से ही इस अंदेशे के चलते भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। जैसे ही किसान हेलीपैड की तरफ जाने लगे तो पुलिस ने उन्हें बैरिकेड लगाकर रोक लिया। लेकिन किसान नहीं माने और उन्होंने बैरिकेड तोड़ने का प्रयास किया। जिसके चलते पुलिस और किसानों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान किसानों को रोकने के लिए हल्का लाठी बल प्रयोग किया। जिसके चलते कई किसानों को चोटें भी आई।



किसानों के इस विरोध को देखते हुए पुलिस लाइन में भी एक हेलीपैड बनाया गया था। जिस पर मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर ने लैंड किया और सीएम पुरानी आईटीआई स्तिथ रस्म क्रिया कार्यक्रम में श्रद्धांजलि लेने के लिए पहुंच गए। किसानों का कहना है कि वह शांतिपूर्वक तरीके से मुख्यमंत्री का विरोध करने के लिए यहां पर पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया है।



वहीं दूसरी और पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर बेहद शरीफ मुख्यमंत्री है, इसलिए उनकी शराफत का नजायज फायदा उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज तक जितने भी मुख्यमंत्री हुए है उनका कोई न कोई कांड जरूर रहा है, लेकिन मनोहर लाल खट्टर बेहद शरीफ व्यक्ति है। वहीं डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि सब ठीक है और उनके पिता की श्रद्धांजलि सभा में सबने शिरकत की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar