सपना चौधरी की बढ़ी मुश्किलें, इस घटना को लेकर पुलिस ने दर्ज किया मामला

1/3/2020 7:09:34 PM

गुरुग्राम (मोहित): नए साल पर हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं, उनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मामला उनकी कार के हुए एक्सीडेंट का है, जिसमें कैंटर चालक की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने कार मालिक पर रैश ड्राइविंग और खतरनाक ड्राइविंग को लेकर एफआईआर दर्ज की है। गौरतलब है कि गुरुग्राम में बीती 25 दिसंबर को कैंटर और फॉच्र्युनर के बीच भिड़ंत हुई थी। फाच्र्यूनर सपना चौधरी की है, जिसका नंबर दिल्ली में रजिस्टर्ड है।

इधर, गुरुग्राम के सदर थाने में कैंटर चालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है, जिससे सपना की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इस मामले में सपना का कहना है कि उनकी फॉच्र्युनर साथी कलाकार व दोस्त अजय ले गया था। उसके साथ कार में अन्य कौन था वह नहीं जानती। अजय से बात कर वह जल्द ही पुलिस के सामने दोनों को पेश करेगी। पुलिस ने सपना चौधरी को नोटिस जारी किया था।



पुलिस ने भी यह साफ किया है कि कार तो सपना चौधरी की थी लेकिन कार में सपना चौधरी नहीं थी, बल्कि 2 युवा थे जो शराब के नशे में एक कैंटर के सामने भिड़ गए थे। कैंटर चालक ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी तो दोनों कार मौके पर छोड़कर फरार हो गए थे। 

ऐसे हुआ था हादसा-


मामला 25 दिसंबर की रात का है। सुभाष चौक से हुड्डा सिटी सेंटर की ओर जाने वाले रोड पर एक कैंटर जा रहा था। कैंटर चालक ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर सूचना दी कि एक फॉच्र्युनर तेज रफ्तार से ओवरटेक कर आई और अचानक कैंटर के आगे ब्रेक लगा दिए। जिससे कैंटर कार में पीछे से टकरा गया।

कार में से दो युवक उतरे और फिर वापस बैठकर तेजी से भाग गए। चालक ने कैंटर का नंबर भी पुलिस को बताया। सदर थाना पुलिस ने कार नंबर के आधार पर जांच शुरू की तो यह कार हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के नाम पर रजिस्टर्ड मिली। बीते रविवार को पुलिस ने सपना चौधरी के घर जाकर नोटिस देकर जांच में शामिल होने को कहा था। अब कैंटर चालक की शिकायत पर एफआईआर भी दर्ज की गई है।

Shivam