हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के घर पहुंची पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

12/29/2019 4:07:13 PM

गुडग़ांव: सोशल मीडिया पर मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के एक्सीडैंट की खबर वायरल होने के बाद इस संबंध में नई-नई बातें सामने आ रहीं हैं। पुलिस की प्राथमिक जांच के दौरान यह तो पुष्टि नहीं हो पाई कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन डांसर सपना चौधरी का है, जो वाहन दिल्ली पते पर पंजीकृत है।



बता दे कि 25 दिसंबर की रात को उनकी गाड़ी फार्च्युनर से किसी ट्रक से टक्कर हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने उनके घर पहुंचकर उनसे पूछताछ की। सपना ने बताया कि कार का एक्सीडेंट दिल्ली में हुआ और वह उस वक्त हरियाणा में थीं।  उन्हें इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।



पुलिस ने यह साफ किया है कि कार तो सपना चौधरी की थी लेकिन कार में सपना चौधरी नहीं थी, बल्कि 2 युवा थे जो शराब के नशे में एक कैंटर के सामने भिड़ गए थे। कैंटर चालक ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी तो दोनों कार मौके पर छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि  इस मामले में सपना चौधरी को नोटिस भेजकर दोनों युवकों की पहचान के लिए जवाब मांगा गया है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि दोनों युवक शराब के नशे में थे। जिसकी जांच अभी चल रही है, इस मामले में जांच पूरी होने के बाद शराब के नशे में वाहन चलाने के आरोप में मुकद्दमा दर्ज किया जाएगा। 

Isha