पुलिसकर्मियों ने पेश की इंसानियत की मिसाल, रोती बिलखती महिला को मौत के मुंह से निकाला

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2017 - 09:54 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी):हमेशा सुर्खियों में रहने वाली पुलिस के जवानों ने एक युवती की जान बचाकर इंसानियत की मिसाल पेश की है। मामला फरीदाबाद में मौजूद उस डैथवैली का है, जहां पर गिरने के बाद आज शायद कोई जिंदा बचा हो, लेकिन इन पुलिस के जवानों ने युवती को न केवल जिदां बचाया, बल्कि उसको तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भी ले गए। रोती बिलखती ये लडकी चंद लम्हे पहले ही मौत के मुंह से निकल कर आई है। 
PunjabKesari
पुलिस का सूचना मिली थी कि हेमारानी जो कि परिवार के साथ यहां पर पिकनिक मनाने के लिए आए थे। उसका पैर फिसलने के कारण वह कई फुट गहरी डैथवैली में जा गिरी।
PunjabKesari
परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस कर्मियों ने बिना देरी किए मौके पर पहुंचकर अपना रेस्कयु ऑपरेशन शुरू कर दिया।
PunjabKesari
इस पूरे ऑपरेशन के दौरान पुलिस के जवानों को करीब 3 घंटे का समय लगा और उन्होंने युवती को पानी से बाहर निकाल लिया।
PunjabKesari
मौके पर पहुंचे पुलिस टीम के इंजार्ज सब इस्पेटर रणधीर की मानें तो उन्हें और उनको टीम ने काफी कड़ी मश्कत के बाद लडकी को पानी से बाहर निकाल कर जिदां बचा लिया।
PunjabKesari
बिना देरी के लडकी को सरकारी अस्पताल में पहुंचा दिया। डॉक्टरों ने उपचार के बाद लड़की को उनके परिजनों से साथ घर भेज दिया है। वहीं इस पूरे घटना क्रम से एक बात तो साफ हो गई है कि पांचो उगंली बराबर नहीं होती हैं। कुछ ऐसा ही करके दिखा दिया इन पुलिस के जवानों ने। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static