सुप्रीम कोर्ट में प्रद्युम्न के पिता की याचिका मंजूर, 1 दिसंबर को सुनवाई(video)

11/27/2017 5:46:51 PM

गुरुग्राम(ब्यूरो): प्रद्युम्न मर्डर केस में पिंटो परिवार को जमानत मिलने के बाद भी मुश्किलें कम नहीं हो रही है। प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने पिटों परिवार की अग्रिम जमानत संबंधी पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। अब इस मामले में अगली सुनवाई 1 दिसंबर को होगी। दरअसल हाइकोर्ट ने कुछ दिन पहले रेयान स्कूल के संस्थापक ऑगस्टाई पिंटो, ग्रेसी पिंटो और रेयान पिंटो की अग्रिम जमानत को मंजूर कर लिया था।

वरुण के वकील सुशील के टेकरीवाल ने बताया कि पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट चंडीगढ़ ने 21 नवंबर को रेयान स्कूल के मालिक पिंटो फैमिली को अग्रिम जमानत दे दी थी। उन्होंने हाईकोर्ट के इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। सोमवार को हमारी याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। अब इस मामले की अगली सुनवाई शुक्रवार को होगी।

वहीं 29 नवंबर को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने प्रद्युम्न के मर्डर के आरोपी 11वीं क्लास के स्टूडेंट डीएनए और फिंगर प्रिंट की रिपोर्टस पर बहस होनी है। वहीं उसका केस अब आरूषि मर्डर केस में तलवार दंपती की पैरवी कर चुके वकील तनवीर अहमद मीर लड़ेंगे।