VIDEO: जिस दुकान से आरोपी ने खरीदा था चाकू वहां पहुंची CBI, दुकानदार से की पूछताछ

11/10/2017 6:09:08 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): प्रद्युम्न मर्डर केस में गिरफ्तार किए गए कक्षा 11वीं के छात्र को सीबीआई द्वारा तीन के पुलिस रिमांड पर लेने के बाद साबीआई आरोपी छात्र की सजा के लिए पुख्ता सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है। सीबीआई की टीम देर शाम स्टूडेंट को उस दुकान पर लेकर पहुंची जहां से उसने चाकू खरीदा था। दुकानदार से पूछताछ हुई लेकिन उसने स्टूडेंट को पहचानने से इनकार कर दिया। इसके बाद सीबीआई ने दुकानदार से 8 वैसे ही चाकू खरीदे, जैसा चाकू आरोपी स्टूडेंट ने खरीदा था।

चाकू बेचने वाले दुकानदार पवन ने बताया कि सीबीआई की टीम देर शाम उससे पूछताछ करने के लिए आई थी। उनके मोबाइल में एक चाकू की फोटो दिखाते हुए कहा कि यह चाकू तुम्हारी दुकान से खरीदा गया था। इसके बाद पवन ने पहचानने से मना कर दिया। उसका कहना था कि ढ़ाई महीने पहले यदि किसी ने चाकू खरीदा था तो वह खरीदने वाले की शक्ल कैसे याद रख सकता है। हर रोज उसकी दुकान पर काफी ग्राहक आते हैं। 

सीबीआई ने दुकानदार से उसका मोबाइल नंबर लिया और कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। यह पूछताछ का हिस्सा है। उल्लेखनीय है कि आरोपी स्टूडेंट ने ढ़ाई महीने पहले इसी दुकान से चाकू खरीदने की बात कबूल की थी। इसके बाद ही सीबीआई उस दुकानदार के पास पूछताछ करने के लिए आई थी।