प्रद्युम्न हत्याकांड : आरोपी छात्र के पिता बोले- बिना तथ्यों के लगा रहे आरोप

11/16/2017 11:21:17 AM

गुड़गांव (ब्यूरो): प्रद्युमन हत्याकांड मामले में हत्यारोपी छात्र के पिता ने कहा कि उनके बेटे के बारे में बिना तथ्यों के आधार पर बातें कही जा रही हैं। उनके बेटे के बारे में कहा गया कि पी.टी.एम. व स्कूल एग्जाम से बचने के लिए उसने छात्र की हत्या कर दी। उन्होंने सवाल उठाए कि क्या स्कूल में पी.टी.एम. की तारीख आस-पास थी। उस पूरे साल में अभी तक स्कूल में मात्र एक बार ही पी.टी.एम. के लिए अभिभावकों को बुलाया था जहां उसकी पत्नी स्कूल में गई थी। स्कूल में सभी अध्यापकों ने उसके बेटे के बारे में कोई भी शिकायत नहीं की थी। अगर वह पढ़ाई में कमजोर था तो पी.टी.एम. में उसकी अध्यापकों ने शिकायत क्यों नहीं की। इसके बाद पी.टी.एम. के लिए न तो कोई मैसेज था, न ही स्कूल में इस दौरान कोई चर्चा थी। उसके बेटे ने किस कारण छात्र की हत्या की। 

नहीं चल रहा दिमागी इलाज
उन्होंने कहा कि अधिकारी कह रहे हैं कि उसके बेटे का दिमागी इलाज चल रहा था। उन्होंने सवाल किया कि अब तो बेटा मेरे पास नहीं है वह सी.बी.आई. के पास रहा है। वह अब बाल सुधार गृह में है। अब उसका इलाज कहां चल रहा है। मेरे बेटे को ड्रग्स का भी आदी बताया गया है। अगर मेरा बेटा ड्रग्स का आदी है तो उसे अब ड्रग्स कहां से मिल रही है। अभी तक कोई भी उसके खून का सैम्पल हो जिससे यह पता चल सके कि वह ड्रग्स लेता था या फिर वह दिमागी रूप से इलाज करवा रहा था तो उसका इलाज किस डॉक्टर के पास चल रहा था कोई हमें तो बताए। आरोपी छात्र के पिता ने कहा कि उनके बारे में कहा जा रहा है कि वह बड़े जमींदार हैं। वह एक मध्यम वर्ग के बीच में आते हैं। वह अपने बच्चों का गुजारा कर रहे हैं।

नहीं है राजनीतिक संबंध
आरोपी के पिता ने बताया कि राव नरबीर से उनका कोई भी संबंध नहीं है। जिस तरह की बातें कही जा रही हैं तो बताया जाए कि क्या मैं कभी राव नरबीर के पास गया या मंत्री मेरे घर आए या किसी भी कार्यक्रम में एक भी मंत्री के साथ मेरा फोटो दिखाएं। वहीं जो राजनीतिक बात है तो राव नरबीर सिंह का राजनीतिक क्षेत्र बादशाहपुर इलाका है, जबकि वह खुद सोहना क्षेत्र के रहने वाले हैं।