चश्मदीद का खुलासा: कंडक्टर की गोद में जिंदा था प्रद्युम्न

9/13/2017 5:48:09 PM

गुरुग्राम: गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में जिस तरह से सात साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या हुई उसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। वहीं अब इस मामलें में चश्मदीद सुभाष गर्ग ने मीडिया के सामने आकर इस घटना से जुड़े कई खुलासे किए।

चश्मदीद सुभाष गर्ग ने बताया कि वह हत्या के ठीक बाद स्कूल के रिसेप्शन पर ही मौजूद थे। चश्मदीद का दावा है कि गला कटने के बाद भी काफी समय तक प्रद्युम्न जिंदा था। अस्पताल ले जाते समय कंडक्टर अशोक की गोद में मासूम की सांसे चल रही थी। खून से लथपथ अशोक ही प्रद्युम्न को गोद में लेकर अंदर से बाहर आया था। स्कूल की दो टीचर भी उसके पीछे रोती बिलकती आ रही थी। प्रिंसिपल कॉरिडोर में ही टहल रही थी। प्रद्युम्न को देख वह भी रोने लगी और ड्राइवरों को गाड़ी निकालने को कहा। उनका दावा है कि रिशेप्सन में बैठी महिला को पुलिस का नंबर देकर कॉल करने के लिए कहा था। चश्मदीद सुभाष गर्ग का बच्चा रायन स्कूल में पढ़ता है। 

क्या है मामला 
रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर को 7 साल के बच्चे का मर्डर हो गया था। बच्चे की बॉडी स्कूल के टॉयलेट में मिली थी। उसका गला धारदार हथियार से रेता गया था। उसका एक कान भी पूरी तरह कटा पाया गया। बच्चा दूसरी क्लास में पढ़ता था। पुलिस ने इस मामले में बस कंडक्टर को अरेस्ट किया है।